आपके लैपटॉप अनुभव को बदले Asus Rog Strix
आपके लैपटॉप अनुभव को बदले Asus Rog Strix
Share:

स्मार्टफोन के इस बढ़ते दौर में लैपटॉप गैजेट में भी बढ़िया फीचर के साथ मार्केट में उपलब्ध है. इसके अलावा इनमे भी जो लैपटॉप सबसे ज्यादा आकर्षित करते है, उनमे गेमिंग लैपटॉप भी शामिल है. वैसे लैपटॉप में फीचर्स के चलते काफी कुछ एक जैसा ही होता है.

लेकिन गेमिंग लैपटॉप में मौजूदा ग्राफ़िक्स कार्ड में यूजर इंटरफ़ेस बाकि की तुलना में ज्यादा अच्छा है. इसी के चलते आपको मिलवाते है, Asus Rog Strix की जिसमे यूजर के लिए कंपनी का जीएल553 लैपटॉप है. परफॉरमेंस के चलते इसमें इंटेल कोर आई 7 प्रोसेसर दिया है.गेमिंग लैपटॉप होने के कारण कंपनी ने इसके ग्राफ़िक क्वालिटी का भी ख्याल रखा है.

यूजर को यह लैपटॉप NVidia GeForce GTX 1050Ti/1050 ग्राफ़िक्स कार्ड के साथ आता है. इच्छुक ग्राहक इस लैपटॉप को कंपनी के ऑफलाइन शॉप और ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के माध्यम से 94,990 रूपये की कीमत अदा कर अपना बना सकते है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Google ने शामिल किया नया फीचर, अब वॉइस होगी पहले से बेहतर

क्या आपने देखा है फेसबुक का नया celebration tool

बिना मोबाइल के ऐसे करे live streaming

1 जीबी डाटा प्रतिदिन में Vodafone ने पेश किया यह नया प्लान

कुछ इस तरह जियो रिचार्ज पर Amazon Pay से प्राप्त करे कैशबैक ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -