आ गई खबर, MWC 2019 में पेश होगा दुनिया का पहला 5 कैमरे वाला फ़ोन

आ गई खबर, MWC 2019 में पेश होगा दुनिया का पहला 5 कैमरे वाला फ़ोन

दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी Nokia भारतीय बाजार में आजकल अपना दबदबा कायम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. हाल ही में कंपनी ने अपने दमदार फ़ोन nokia 5.1 plus के 2 नए वेरिएंट भारत में उतारे हैं. जबकि वह अब इस माह में ही दुनिया के सामने सबसे अनोखा फोन पेश करेगी. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, नए स्मार्टफोन का नाम Nokia 9 Pureview है और इस स्मार्टफोन के कई सारे स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके है तो आईये जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से...

हाल ही में Nokia 9 Pureview के प्रेस रेंडर लीक हो चुके हैं तथा इससे हैंडसेट के डिज़ाइन का साफ-साफ पता लगाया जा सकता है और इसके मुताबिक इस स्मार्टफोन के रियर में पेंटा कैमरा सेटअप मिलेगा. इसके साथ यह फोन दुनिया का पहला 5 कैमरे वाला फोन बन जाएगा. इसमें कंपनी फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं देगी. जबकि इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट तकनीक इसमें आपको मिल सकती है. इसकी डिस्प्ले 5.99 इंच की होगी. 6 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ यह उतारा जाएगा. बताया जा रहा है कि 24 फरवरी को आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में इस स्मार्टफोन से कंपनी पर्दा उठा देगी. 

सैमसंग की नजर अब Galaxy M30 पर, जानिए किन खूबियों के साथ आएगा भारत

फिर नहीं होगा इतने दमदार फीचर्स का दीदार, भारत आए Stuffcool के monty इन-ईयर वायरलैस हेडफोन

अब जियो करेगी माँ गंगा की सफाई, लोगों को देगी स्वच्छता का सन्देश

GOOGLE का Pixel 4 हुआ लीक, जानिए क्या होगा इसमें ख़ास ?