नोकिया ने लांच किया 'बनाना' मोबाइल
नोकिया ने लांच किया 'बनाना' मोबाइल
Share:

दिल्ली: स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी नोकिया ने MWC 2018 में अपने Nokia 8810 4G 'Banana' फोन को अपने देश में लांच किया था. यह नोकिया के बेहद पॉपुलर फोन नोकिया 8110 का अपग्रेडेड वर्जन है. वहीं, अब कंपनी ने लंबे इंतजार के बाद इस फोन को एशियाई बाजारों में उतार दिया है और इस फोन की बिक्री सिंगापुर में एक रिटेलर स्टोर पर शुरू भी कर दी गई है.

 

आपको बता दे कि  नोकिया ने इस फोन की कीमत 4900 रुपए रखी है. भारत में इस स्मार्टफोन की बिक्री कब शुरू होगी फिलहाल इसके बारें में नोकिया ने कोई जानकारी सांझा की है.  नोकिया ने इसमें बेहतरीन 4G डाटा स्पीड मिलने का भी भरोसा दिलाया है. मोबाइल में  एफएम रेडियो और MP3 जैसे फीचर्स दिए गए है.

 

नोकिया कंपनी ने  8110 फोन को साल 1998 में लांच किया था और अब फरवरी 2018 में कंपनी ने इस फोन का नया वेरियंट उपलब्ध कराया था. इसमेें 2.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है. फोन में 512MB रैम के साथ 4 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज भी मौजूद है. कैमरे की बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा डाला गया है. क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 205 के साथ इसमें 4G नेटवर्क सपोर्ट भी दिया गया है. नोकिया ने अपने इस मोबाइल में 1500mAh की बैटरी देने का वादा किया है.

टायर है पंचर तो निकाल फेंकिए टायर की स्किन

इस तरह बनाए साधारण साइकल को ई-बाइक

कैमरे से जुड़ी कुछ गलफ़हमिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -