नोकिया के नए फोन के लिए यूजर्स को अगली सेल का इंतज़ार

नोकिया ने पिछले दिनों अपने नए स्मार्टफोन X6 को लॉन्च किया था. फोन कि मांग इतनी ज्यादा बनी हुई है कि फोन सेल जैसे ही चालु हुई फोन कुछ ही सेकेंड्स में ऑउट ऑफ स्टाक हो गया. चीन में कंपनी ने फोन कि बिक्री के लिए फोन को कंपनी कि वेब साइट पर Suning.com, JD.कॉम पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया था.

 

अगर आप तब स्मार्टफोन नहीं खरीद पाएं थे तो अब एक और मौका है आप स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं. चीन में फोन की अगली सेल 30 मई को है.  यूजर्स को सेल में भाग लेने के लिए खुद को रजिस्टर करना है.

स्मार्टफोन के फीचर की बात करें तो इसमें में 5.8 इंच का फुल एचडी प्लस टीएफटी डिस्प्ले है. फोन तीन वैरियंट 4जीबी के साथ 32जीबी स्टोरेज और 4जीबी के साथ  64जीबी की स्टोरज में उपलब्ध है. स्मार्टफोन की स्टोरेज को यूजर्स माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए भी बढ़ाया जा सकता है.  फोन में 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. नोकिया पावर यूजर्स ने दावा किया है कि पहली सेल के लिए करीब 700,000 रजिस्ट्रेशन्स हुए थे. इन आकड़ों को देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा  है कि स्मार्टफोन की अगली सेल के लिए और भी ज्यादा रजिस्ट्रेशन्स होंगे.

गूगल के इस प्रोडक्ट में एआई तकनीक का इस्तेमाल

जियो ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान

व्हॉट्सएप का ये नया फीचर क्या आपके लिए उपलब्ध है

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -