Nokia 3310 का प्रीमियम वर्जन मिलेगा 1 लाख से ज्यादा रूपये में
Nokia 3310 का प्रीमियम वर्जन मिलेगा 1 लाख से ज्यादा रूपये में
Share:

हाल में पिछले दिनों मोबाइल वर्ल्ड कॉंग्रेस MWC 2017 में नोकिया ने अपने शानदार स्मार्टफोन के साथ NOKIA 3310 फीचर फोन को भी पेश कर दिया है, जिसको नोकिया द्वारा एक नए रूप में लांच किया गया है. वही अब इससे जुडी एक नयी जानकारी सामने आयी है, जिसमे बताया गया है कि रुस की प्रीमियम स्मार्टफोन मेकर कंपनी Caviar ने आइकॉनिक नोकिया 3310 का रिस्टाइल वर्जन बनाया गया है. इसके प्रीमियम वर्जन को को  99,000 RUB यानि करीब 1,13,200 रुपये में बेच जायेगा. 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Caviar द्वारा निर्मित आइकॉनिक नोकिया 3310 की खास बात यह है कि नोकिया के इस फोन का नाम नोकिया 3310 सुप्रीमो पुतिन रखा गया है. और बैक पैनल पर रूस के राष्ट्रपति व्लादमीर पुतिन की तस्वीर भी बनी होने के साथ रूस के राष्ट्रगान की एक लाइन भी लिखी हुई है. इसकी बॉडी टाइटेनियम की बनी हुई है, जिसमे  डबल गोल्ड कोटेड और डबल इलेक्ट्रोप्लेटेडज टेक्नॉलॉजी भी दी जाएगी. 

नोकिया के इस प्रीमियम वर्जन में अधिकतम वही फीचर्स दिए जायेंगे जो कंपनी द्वारा पहले बताये गए थे. इस सम्बन्ध में यह जानकारी नही मिल पायी है कि इस प्रीमियम फोन को सभी के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा, या फिर कुछ चुनिंदा लोगो के लिए. 

Facebook मैसेंजर पर खेल सकते है Nokia के फ़ोन पर खेले जाने वाला Snake गेम

NOKIA भारत में एंड्रायड स्मार्टफोन से पहले लेकर आएगी NOKIA 3310

एयरटेल-नोकिया में डील, भारत में 5G के लिए मिलाया हाथ

चौकाने वाले टेस्ट : Nokia 3310 v/s Apple iPhone7

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -