धड़ल्ले से बिक रहा नोकिया का यह फ़ोन, कीमत 1800 रु से भी कम
धड़ल्ले से बिक रहा नोकिया का यह फ़ोन, कीमत 1800 रु से भी कम
Share:

बाजार में इन दिनों एक के बाद एक नए-नए स्मार्टफोन पेश हो रहे हैं. हाल ही में भारत में दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया ने nokia 7.1 स्मार्टफोन पेश किया था, जिसे सभी काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं अब कंपनी द्वारा आगामी 10 दिसंबर को नोकिया 8.1 स्मार्टफोन पेश किया जाना हैं. लेकिन इन सबके बीच नोकिया का नया फोन काफी पसंद किया जा रहा हैं.

बता दें कि हाल ही में नोकिया ने Nokia 106 (2018) नामक पहनें पेश किया था, बता दें कि यह नोकिया का एक फीचर फ़ोन हैं.. इस फोन को ग्राहक 1,700 रुपये में खरीद पाएंगे. फ़ोन काफी शानदार और दमदार बताया जा रहा है. यह फोन कंपनी के पुराने Nokia 106 का अपग्रेडेड वेरिएंट है.जानकारी के मुताबिक, फ़िलहाल यह रूस के बाज़ार में पेश हुआ है. भारत में यह कब आएगा अभी इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं.

इस फ़ोन को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि यह फोन 21 दिन का स्टैंडबाय टाइम और 15 घंटे तक के टॉक टाइम देगा. Nokia 106 (2018) में ग्राहकों को पहले से ही नाइट्रो रेसिंग, डेंजर डैश और टेट्रिस जैसे ट्राय एंड बाय गेम्स इंस्टॉल्ड कर दिए जाएंगे.फोन में क्लासिक Snake Xenzia गेम भी मौजूद है. नोकिया का यह नया फीचर फ़ोन मीडियाटेक एमटी6261डी प्रोसेसर और 4 एमबी रैम के साथ आता है. Nokia 106 (2018) में पॉवर के लिए 800 एमएएच की बैटरी दी गई है. 

Lunar Ring के साथ दस्तक देगा VIVO का अगला स्मार्टफोन

JIO 28 दिन तक रोज देगी 4 GB डाटा, लेकिन आपको करना होगा एक छोटा सा काम

अब इस जरूरी काम के लिए आधार हुआ 'निराधार', COAI की पुष्टि

1 हजार रु से भी कम में मिल रहा है 15 हजार रु का यह फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -