1 हजार रु से भी कम में मिल रहा है 15 हजार रु का यह फ़ोन
1 हजार रु से भी कम में मिल रहा है 15 हजार रु का यह फ़ोन
Share:

एक खास ऑफर के तहत इ-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आप 14,990 रुपये वाला स्मार्टफोन सिर्फ 990 रुपये कीमत खरीद सकते हैं. बता दें कि यह फ़ोन रियलमी का रियल मी 2 प्रो स्मार्टफोन है. फिलहाल तो यह एक हजार रु  कम में यानी कि 13,990 रुपये बेच जा रहा है. लेकिन इसे और भी कम में खरीदा जा सकता है. 
 
यह है ऑफर...

यदि आप इस स्मार्टफोन को केवल 990 रुपये में खरीदना चाहते हैं, तो आपको पहले फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर जाना होगा, अब आपको यहां से रियल मी 2 प्रो का चयन करना होगा, जिसके बाद रीयल मी 2 प्रो का एक पेज आपके सामने ओपन होगा. यहां आपको एक एक्सचेंज ऑफर विकल्प दिखाई देगा अब आपको अपना पुराना फोन का ईएमआई नंबर और मॉडल नंबर डालना होगा, जिसके बाद एक और पेज आपके लिए खुल जाएगा. अतः आप  फर देख सकेंगे कि आपके पुराने फोन पर रुपया का एक्सचेंज मूल्य कितना आ रहा है. जानकारी के मुताबिक, इस पर अधिकतम एक्सचेंज ऑफर 13,000 रुपये है. इस तरह आपको महज यदि आप इस फोन को खरीदते समय एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड के साथ भुगतान करते हैं, तो आपको इस पर अतिरिक्त 5% छूट मिलेंगी. 

इस फ़ोन में 6.3 इंच की एफएचडी + ड्यूड्रॉप फुल स्क्रीन है. आपको  तीन रंग विकल्पों में रियलमे 2 प्रो आइस लेक, ब्लैक और ब्लू ओशन में मिल आएगा. इसमें  16 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है और इसके अलावा रीयलमी 2 प्रो का पिछला कैमरा एआई रिकॉर्ड करने में भी सक्षम है. जबकि सेल्फी के लिए इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है. 

ONEPLUS 6T के दीवानों के लिए अमेजन लाई 'Lucky Star' अॉफर

इंस्टाग्राम में आया धाकड़ फीचर, अब आप भी जान सकते हैं कौन देख रहा हैं आपकी स्टोरी ?

SAMSUNG ने उतारा धाँसू TV, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

सैमसंग का अगला धमाल Galaxy A8s, सामने आई बड़ी जानकारी

5 दिसंबर को धमाका, एक साथ Meizu M6T और Meizu M16th की भारत में दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -