फैशन डिजाइनर शिप्रा लौटी घर, क्राइम पेट्रोल को देख की थी घर छोड़ने की प्लानिंग
फैशन डिजाइनर शिप्रा लौटी घर, क्राइम पेट्रोल को देख की थी घर छोड़ने की प्लानिंग
Share:

मेरठ : नोएडा से 4 दिनों पहले रहस्यमयी ढंग से गायब हुई फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक शुक्रवार की सुबह पुलिस को मिल गई। मेरठ पुलिस ने बताया कि शिप्रा ने अपनी मर्जी से घर छोड़ा था। वह पारिवारिक कलह से परेशान थी। डीआईजी लक्ष्मी सिंह ने कहा कि शिप्रा ने बताया कि उन्होने सोनी पर आने वाले शो क्राइम पेट्रोल को देखकर घर से जाने की प्लानिंग की थी। वो जयपुर में एक आश्रम में रुकी थी।

पुलिस ने बताया कि अब तक के बयान से यह साफ होता है कि किडपैनिंग जैसी कोई बात नहीं है। उन्होने बताया कि वो गुड़गांव के सरपंच के घर गई थी। वहां से उन्हीं के फोन से पति चेतन को फोन किया। जिसमें उन्होने कहा था कि वो अपनी मर्जी से जा रही है। शिप्रा ने बताया कि कहां गाड़ी खड़ी करनी है और कहां से बस पकड़ी, इस सब बारे में उसने बताया।

29 फरवरी को शि‍प्रा ने बॉटेनि‍कल गार्डन के पास अपनी गाड़ी खड़ी की और वहां से धौलाकुआं की बस पकड़ ली और दूसरे राज्‍य चली गईं। शिप्रा का कहना है कि उनका वापस आने का इरादा नहीं था। टीवी पर खबरें और बच्चे का चेहरा देखकर वापस आई हूं। गुरुवार की रात को करीब 2 बजे शिप्रा ने चेतन को फोन किया। इसने बताया कि वो कर्ज से परेशान है। चेतन ने ये इन्फॉर्मेशन पुलिस से शेयर की। इसके बाद शिप्रा गुड़गांव के भिखाया एन्क्लेव में मिली। शिप्रा के साथ पति, पिता और सास मौजूद हैं। गुरुवार को डीआईजी ने मामले की जांच कर रही 8 टीमों को अल्टीमेटम दिया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -