ड्वेन ब्रावो का बड़ा बयान, कहा- विंडीज सिलेक्टर्स को नहीं है, लेकिन धोनी को मुझ पर है भरोसा
ड्वेन ब्रावो का बड़ा बयान, कहा- विंडीज सिलेक्टर्स को नहीं है, लेकिन धोनी को मुझ पर है भरोसा
Share:

वेस्टइंडीज क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो का कहना है कि वेस्टइंडीज के सिलेक्टर्स को मुझ पर ऐसा विश्वास नहीं, जैसा महेंद्र सिंह धोनी को है. आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने कहा है कि वह अपनी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए कुछ विशेष करना चाहते हैं. वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर ब्रावो पहले मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे, लेकिन 2011 में वह चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बने. 2011 से ही ब्रावो चेन्नई टीम का हिस्सा हैं और लगातार टीम के लिए अपना योगदान देते रहे हैं.. ब्रावो ने चेन्नई के लिए अब तक 104 विकेट झटके हैं. ब्रावो का टीम के कप्तान धोनी के साथ विशेष लगाव रहा है.

ड्वेन ब्रावो ने कहा, “यह वाकई अजीब है. हम दोनों में कई असमानताएं हैं. मैं खुद अपने से पूछता हूं कि क्यों धोनी को मुझपर इतना भरोसा है. मेरे देश के बोर्ड और चयनकतार्ओं को मुझपर ऐसा भरोसा नहीं है. लेकिन धोनी मेरी प्रतिभा का सम्मान करते हैं. यह मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है क्योंकि धोनी दुनिया के महान कप्तानों में से एक हैं. वह मुझपर इतना भरोसा करते हैं जितना मैं उनके लिए कर भी नहीं पाता हूं.”

ब्रावो ने कहा, “वह मुझे डेथ ओवरों में वह करने की छूट देते हैं जो मैं करना चाहता हूं. अगर बहुत जरुरी हुआ तो मुझे सलाह देते हैं लेकिन मुझे अपने हिसाब से गेंदबाजी करने की छूट रहती है. उन्हें पता है कि मैं जो कर रहा हूं उसमें मैं अच्छा हूं.” उन्होंने कहा, “मैं जब अपनी प्रतिभा के अनुरुप अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करता हूं तो उन्हें नतीजों की परवाह नहीं होती. वह कभी गुस्सा नहीं करते और परेशान नहीं होते हैं. मैंने धोनी को अभ्यास सत्र में बहुत बार गेंदबाजी की है. उन्हें मेरी गेंदबाजी के तरीके के बारे में अच्छे से पता है.”

उन्होंने क्रिकबज के एक शो में कहा, “CSK ने ब्रावो को पहचान दिलाई. एक समय में मेरे करियर में कई उतार-चढ़ाव आए. मुझे टेस्ट टीम से बाहर रखा गया और वनडे में कभी शामिल किया गया तो कभी बाहर किया गया. लेकिन CSK के लिए खेलने से मेरे अंतरराष्ट्रीय करियर में जान आ गई. मैंने CSK के साथ बिताए हर पल का आंनद लिया है. मेरा करियर CSK लिए खेलते हुए काफी सफल रहा. दो बार आईपीएल जीता, पर्पल कैप जीती और चैंपियंस लीग के भी विजेता बने.”

केन विलियमसन ने विराट समेत इस खिलाड़ी को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

वुशु खिलाड़ियों ने घरों से शुरू की प्रतियोगिता, अंतरराष्ट्रीय जजों की टीम ऑनलाइन करेगी फैसला

इस साल आखिरी में हो सकता है इंडिया ओपन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -