स्वास्थ्य कर्मियों से बदसलूकी करने वालों को पीएम मोदी की चेतावनी, कहा-ये बर्दाश्त नहीं...
स्वास्थ्य कर्मियों से बदसलूकी करने वालों को पीएम मोदी की चेतावनी, कहा-ये बर्दाश्त नहीं...
Share:

1 जून यानी आज लॉकडाउन 5 लागू हो चुका है. जिसमें जनता को कई प्रकार की छूट दी गई है. वही, सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरू स्थित राजीव गांधी यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ एंड साइंस के सिल्वर जुबली कार्यक्रम को संबोधित किया. कोरोना संकट के कारण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी ने कहा कि 25 साल का मतलब राजीव गांधी स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय अपने युवावस्था में है. यह उम्र और भी बड़ा सोचने और बेहतर करने की है. उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि विश्वविद्यालय आने वाले समय में उत्कृष्टता की नई ऊंचाइयों को छूता रहेगा.

भारतीय दवा को खतरनाक बताना WHO को पड़ा भारी, वैज्ञानिकों ने कहा-नहीं चाहिए आपका सुझाव

अपने बयान में आगे पीएम मोदी ने कहा कि देश में हेल्थ केयर और मेडिकल एजुकेशन में काफी काम हुआ है और यह आगे भी जारी रहेगा. उन्होंने कोरोना संकट का जिक्र करते हुए कहा कि कोविड-19 वायरस अदृश्य दुश्मन है लेकिन हमारे अपराजेय फ्रंटलाइन वर्कर्स उसे मात देंगे. उन्होंने डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों को बिना वर्दी के सैनिक बताते हुए उम्मीद जताई कि कोरोना के खिलाफ जंग में भारत जीतेगा.

वायरल हो रहा है वाजिद खान का अस्पताल का वीडियो, कहा जा रहा है आखिरी

इसके अलावा देश में कोरोना से जंग में जुटे स्वास्थ्यकर्मियों के साथ हो रही घटनाओं पर पीएम मोदी ने कहा है कि ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, जो भी ऐसा करेगा उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कोरोना वॉरियर्स की भूमिका अहम है, दुनिया देख रही है कि भारत किस प्रकार इस खतरनाक वायरस से युद्ध कर रहा है. उन्होंने कहा कि वायरस अदृश्य हो सकता है लेकिन हमारे कोरोना योद्धा अजेय हैं. डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी बिना वर्दी वाले सैनिक हैं.

वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक हुए वाजिद खान, फूट-फूटकर रोये भाई साजिद

काफ्तान पिक्चर्स शेयर कर करीना ने किया फैंस को खुश

सबसे पहले कोरोना वैक्सीन बना सकता है भारत, पीएम मोदी के संबोधन में मिले संकेत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -