हॉलीवुड एक्ट्रेस का कहना ऐसी तस्वीरों से कोई आपत्ति नहीं

हॉलीवुड एक्ट्रेस का कहना ऐसी तस्वीरों से कोई आपत्ति नहीं

हॉलीवुड में न्यूड सीन देना कोई बडी बात नहीं है मगर "गेम्स ऑफ़ थ्रॉन्स" की अभिनेत्री एक्ट्रेस एमिला क्लार्क की अपनी अलग ही मत है, लेकिन फिर भी यह एक ऎसा मुद्दा है जिस मे लोगों का अलग-अलग मानना हैं। हाल ही में हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एमिला क्लार्क ने कहा है कि उनको फिल्मों में बोल्ड सीन या बिना कपडों के सीन देने में कोई परेशान नही है।

इससे पहले भी क्लार्क ने न्यूड सीन किये है। क्लार्क ने अपने करियर में बहुत से सीन किये है जिससे उनको एतराज नही है। खबरों में छपे आर्टिकल अनुसार एमिला ने जवाब इंस्टाग्राम पर दिया। इस हॉलीवुड हसीना का कहना है कि उन्हें बिना कपडों के सीन देने में कोई शर्मिन्दगी नहीं हुई।

अगर ऎसे सीन फिल्म के लिए जरूरी हैं तो उन्हें ऎसे सीन करने में कोई एतराज नहीं है। गौरतलब है कि अखबार में खबर छपी थी कि गेम ऑफ थ्रोन्स की अभिनेत्री एमिला क्लार्क बिना कपडों के सीन करने में कई बार शर्मिदा हो जाती हैं। इस पर इंस्टाग्राम पर लिखा कि यदि ऎसे सीन ही कहानी को आगे बढा रहे हैं इसमें उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। साथ ही एमिला का यह भी कहना है कि कई बार इस तरह के सीन भी जरूरी होते हैं। कहानी की मांग के हिसाब से न्यूड सीन करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस