यूपी को किसी को गोद लेने की जरूरत नहींः प्रियंका
यूपी को किसी को गोद लेने की जरूरत नहींः प्रियंका
Share:

रायबरेली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में प्रियंका गांधी ने आज रायबरेली में कांग्रेस की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। यह उनकी इस बार के चुनावों में पहली जनसभा थी।

प्रियंका ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि मैं उत्तर प्रदेश का बेटा हूँ और इस प्रदेश ने मुझे गोद लिया है लेकिन मैं कहना चाहती हूँ कि यहां पहले से ही इतने युवा हैं कि किसी को गोद लेने की जरूरत ही नहीं है।

उन्होंने कहा कि यहां राहुल गांधी और अखिलेश यादव आपके लिए काम कर रहे हैं और वह इसी मिट्टी की उपज हैं, यहां का एक-एक नौजवान नेता बन सकता है और इस प्रदेश का नया निर्माण कर सकता है इसलिए कहीं और से गोद लेने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने मोदी को बाहरी बताते हुए कहा कि पहले वाराणसी से पूछना चाहिए कि मोदी ने उनके लिए क्या किया है। समर्थकों की नारेबाजी के बीच उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का फैसला कर महिलाओं को सर्वाधिक प्रभावित किया।

उन्होंने जनता से कहा कि मोदी के झूठे झांसों में नहीं आएं। राहुल की बहन ने कांग्रेस सरकारों के दौरान अमेठी और रायबरेली में हुए विकास के कामों को भी गिनाया।

और पढ़े-

उत्तरप्रदेश के लिए नहीं चाहिए बाहरी नेता

प्रियंका की सभाओं से कांग्रेस जुटाएगी वोट

रायबरेली में रैली को संबोधित करेंगी सोनिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -