'विपक्षी गठबंधन का कोई भी घटक दल विकास या शिक्षा के बारे में नहीं बोलता', तमिलनाडु में PM मोदी ने DMK पर बोला हमला
'विपक्षी गठबंधन का कोई भी घटक दल विकास या शिक्षा के बारे में नहीं बोलता', तमिलनाडु में PM मोदी ने DMK पर बोला हमला
Share:

तिरुपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. के घटक दलों ने हार कबूल कर ली है। लेकिन, उनका इरादा तमिलनाडु को लूटने का है। मोदी ने भारतीय जनता पार्टी प्रदेश इकाई के अध्यक्ष के. अन्नामलाई की राज्यव्यापी यात्रा के समापन कार्यक्रम में कहा कि बीते 10 सालों के चलते, केंद्र ने तमिलनाडु को पहले की तुलना में ज्यादा फंड दिया है। मोदी का पहले की तुलना से का मतलब परोक्ष तौर पर केंद्र में UPA के शासन काल से था।

प्रधानमंत्री ने ‘सबका साथ, सबका विकास’ का नारा लगाकर सबके विकास का संदेश देने का प्रयास किया। उन्होंने कहा, ‘जब मोदी काम करता है, तो वह सभी के लिए काम करता है। विपक्षी गठबंधन का कोई भी घटक दल विकास या शिक्षा के बारे में नहीं बोलता। वे सिर्फ अपने परिवारों के बारे में चिंतित हैं।’ उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम दिवंगत MGR ने वंशवाद की राजनीति नहीं की। DMK की वंशवाद की राजनीति रामचंद्रन का अपमान बताया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि MGR ने प्रतिभा के आधार पर लोगों को बढ़ावा दिया, न कि परिवार के आधार पर। MGR के पश्चात् यदि कोई था, तो वह ‘अम्मा’ जयललिता जी थीं, जिन्होंने अपना पूरा जीवन लोगों के कल्याण के लिए लगा दिया। 

उन्होंने विपक्ष की आलोचना करते हुए कहा कि जिन लोगों ने दशकों तक तमिलनाडु को लूटा, वे अब BJP की बढ़ती ताकत से डरे हुए हैं। प्रधानमंत्री ने कहा, ‘वे झूठ बोलकर, लोगों को बांटकर एवं लोगों को आपस में लड़ाकर अपनी सत्ता बचाना चाहते हैं। तमिलनाडु के लोग जितने बुद्धिमान हैं उतने ही दिल के भी साफ हैं। वे सच्चाई जानते हैं। मेरा तमिलनाडु के साथ भावनात्मक जुड़ाव है। देश के साथ ही प्रदेश की महान विरासत का सम्मान करते हुए संसद में ‘सेंगोल’ स्थापित किया है।’ वर्तमान लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी का तमिलनाडु से एक भी सदस्य नहीं है।

रायता डिश के नाम से मशहूर है ये जगह, बनाएं घूमने का प्लान

अचानक ट्रेन में अश्लील डांस करने लगी लड़की, वायरल वीडियो पर रेलवे ने किया रिएक्ट

बसंत के मौसम में घूमने जाएं भारत की ये 6 जगहें, होगी स्वर्ग की अनुभूति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -