'गुम है किसी के प्‍यार में' होगी नयी एंट्री, विराट की जिंदगी में आएगा तूफ़ान
'गुम है किसी के प्‍यार में' होगी नयी एंट्री, विराट की जिंदगी में आएगा तूफ़ान
Share:

टीवी चैनल स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में इन दिनों एक नया मोड़ आया हुआ है। शो में विराट और सई दोस्त बने हुए हैं और अब इन सभी के बीच कहानी में दिलचस्‍प मोड़ आने वाला है। जी दरअसल नील भट्ट (विराट), आयशा सिंह (सई) स्‍टारर इस सीरियल में विराट के एक बचपन के दोस्‍त की एंट्री होने वाली है। जी हाँ और विराट के इस दोस्‍त की वापसी की बात वो खुद प्रोमो में बता चुके हैं। हाल ही में मेकर्स ने जो प्रोमो जारी किया है उसे देखा जाए तो विराट की जिंदगी में दो लोगों की वापसी हो रही है, एक तो सई जो उसके कमरे में वापस लौट रही है और दूसरा उसका दोस्‍त जो वर्षों बाद वापस आ रहा है।

आप सभी को बता दें कि विराट और सनी के इस बचपन के दोस्‍त की भूमिका के लिए एक्‍टर निवान सेन आने वाले हैं। निवान ने इस सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी है। केवल इतना ही नहीं बल्कि अब उनकी पहली झलक भी सामने आ गई है। आप सभी को बता दें कि इस शो के जरिये निवान ने सात साल बाद टीवी पर कदम रखा है। उन्हें आखिरी बार टीवी सीरियल प्‍यार का दर्द है मीठा मीठा प्‍यारा प्‍यारा में देखा गया था। हाल ही में अपने किरदार के बारे में निवान ने कहा, 'इस सीरियल में उनका रोल काफी खास होने वाला है।' उन्होंने कहा टीवी पर वह एक्‍शन अवतार में नजर आएंगे और उन्होंने यह दावा किया है कि दर्शक पहली बार ऐसा एक्‍शन अवतार देखने वाले हैं। खबरों के अनुसार निवान इस सीरियल में ग्रे कैरेक्‍टर प्‍ले करेंगे क्‍योंकि अब उनका मकसद और रास्‍ते बिलकुल अलग हो गए हैं।

विराट और निवान की मुलाकात उस समय होगी जब विराट और सई दिवाली की शॉपिंग करने मॉल जाएंगे। यहाँ विराट और निवान टकरा जाएंगे लेकिन निवान के चेहरे पर रूमाल बंधा होगा जिससे उनका चेहरा नजर नहीं आएगा। हालांकि विराट को उसकी आंखें कुछ जानी पहचानी नजर आएंगी। अब आने वाले एपिसोड्स में बड़े धमाके होने वाले हैं इतना तो तय है।

बिजली गाने पर जमकर थिरकीं मोनालिसा, वीडियो वायरल

'हिंदुत्व आतंकवादी' पर कांग्रेस-PAK की एक जुबान, पढ़िए पाकिस्तान के विदेश मंत्री का बयान

गिरफ्तार होंगी सपना चौधरी, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -