आतंकवाद मुद्दे पर नीतीश मोदी के साथ
आतंकवाद मुद्दे पर नीतीश मोदी के साथ
Share:

पटना : आतंकवाद के मुद्दे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ है। नीतीश ने कहा है कि यदि भारत सरकार पाकिस्तान के खिलाफ कोई कार्रवाई करने का कदम उठाती है तो हम लोग सरकार का समर्थन करते है। नीतीश ने कहा है कि आतंकी हमले की घटना ने देश को हिला दिया है।

बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा है कि आतंकवाद के मुद्दे पर हर किसी दल के लोगों को एक मत होने की जरूरत है। नीतीश का कहना है कि उन्हें इस बात से दुःख है कि आतंकवाद के मामले में राजनीति की जा रही है। उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार से कहा है कि उसे आतंकवाद को समाप्त करने के लिये जो भी कदम उठाना है, उठाने में देर नहीं करना चाहिये।

बजट को लेकर मोदी से नाराज 
आतंकवाद के मुद्दे पर केन्द्र की मोदी सरकार का समर्थन करने वाले नीतीश कुमार ने बजट के निर्णय पर मोदी से नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार को आम व रेल बजट को अलग-अलग ही पेश करना चाहिये। मालूम हो कि मोदी सरकार ने हाल ही में रेल बजट को आम बजट में ही मिलाने का निर्णय लिया था और इसके चलते अब एक ही बजट पेश किया जायेगा। नीतीश ने कहा कि मोदी द्वारा बजट को लेकर किया गया निर्णय उनकी समझ में नहीं आया है।

मध्यप्रदेश को मद्य प्रदेश न बनने दें : नीतीश कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -