PM कैंडिडेट होंगे नीतीश कुमार! सांसद, मंत्री और विधायक ने भरी हुंकार
PM कैंडिडेट होंगे नीतीश कुमार! सांसद, मंत्री और विधायक ने भरी हुंकार
Share:

पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर वर्ष 2024 में होने वाले विपक्षी दलों ने भी तैयारी आरम्भ कर दी है। बिहार में जदयू सीएम नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बता रही है। बिहार के नालंदा जिले के एक समारोह में जदयू के नेताओं ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री उम्मीदवार होंगे। इसके लिए राज्य की अन्य पार्टियों से बात की जा रही है।

भतहर हाई स्कूल में बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के पूर्व महासचिव स्व। चंदेश्वर प्रसाद सिंह की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ लालन सिंह सम्मिलित हुए। इस समारोह में जदयू के सांसद कौशलेंद्र कुमार, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के अतिरिक्त स्थानीय विधायक ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को पीएम का उम्मीदवार बनाए जाने की बात कही। प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी के लिए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ लालन सिंह प्रदेश की पार्टियों से बात कर रहे हैं।

जदयू अध्यक्ष ने इस अवसर पर प्रदेश के 38 जिलों से आए अध्यापकों से नीतीश कुमार को पीएम बनाने में सहयोग की मांग की। समारोह में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में सांप्रदायिक नफरत फैलाने की बात की जा रही है। यह देश सभी धर्म के लोगों का है। इसलिए देश की सियासत अब करवट ले रही है। इस अवसर पर उन्होंने आम जनता के सामने पीएम मोदी का एक ऑडियो जारी किया, जिसमें गुजरात के सीएम रहने के चलते CBI के खिलाफ आवाज उठाई थी। उन्होंने कहा कि आज उसी CBI के सहारे बिहार के नेता को डराने का काम कर रहे हैं। उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष पटना आकर क्षेत्रीय पार्टी को समाप्त करने की बात कह रहे थे, इसीलिए हम लोगों ने NDA से दूरी बना ली।

बिलकिस बानो के समर्थन में उतरी भाजपा नेत्री खुशबू सुन्दर, थरूर बोले - आप पर गर्व है...

'मोदी के आंसुओं में बह गए..', कांग्रेस से 'आज़ाद' होते ही गुलाम नबी पर भड़के रंजन

गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे के बाद कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, अब इन नेताओं ने छोड़ी पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -