नीतीश कुमार के शपथ लेने से पहले बोले बीजेपी नेता- 'इस बार सिर्फ नाम के CM'
नीतीश कुमार के शपथ लेने से पहले बोले बीजेपी नेता- 'इस बार सिर्फ नाम के CM'
Share:

पटना: जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार कुछ ही देर में सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। ऐसे में नीतीश के साथ करीब दर्जनभर विधायक भी मंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। इस बार नई सरकार के गठन होने से ठीक पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रहे यशवंत सिन्हा ने नीतीश कुमार के साथ-साथ बीजेपी पर भी जोरदार हमला बोला है। उन्होंने इस बात का दावा किया है कि इस बार नीतीश कुमार खाली नाम के मुख्यमंत्री रहेंगे।

आप देख सकते हैं यशवंत सिन्हा ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'बीजेपी अपने दोस्त हों या दुश्मन, उन्हें तब तक निचोड़ती है जब तक वे बेजान नहीं हो जाते। नीतीश कुमार इसका ताजा उदाहरण हैं। वह मुख्यमंत्री तो होंगे लेकिन सिर्फ नाम के।' वैसे आपको याद हो तो इससे पहले नीतीश कुमार ने एनडीए विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद कहा कि 'वे सीएम नहीं बनना चाहते थे लेकिन सहयोगी दलों के आग्रह पर वह तैयार हुए।'

जी दरअसल आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित भाजपा के शीर्ष नेताओं की मौजूदगी में नीतीश शपथ लेने वाले हैं। बताया जा रहा है उनके अलावा राजग के चार घटक दलों भाजपा, जदयू, हम पार्टी और वीआईपी से आठ अन्य नेताओं को कैबिनेट में स्थान दिया जा सकता है और बाद में इसका विस्तार भी होने वाला है। वैसे अब तक कुछ नाम सूत्रों के माध्यम से उजागर हुए हैं लेकिन कुछ भी तय नहीं माना जा रहा है।

गीले कपड़े से इन्होने बना दी बिजली, मिला इनोवेश अवॉर्डअरविंद केजरीवाल के विधायक ने दी गोवा के मंत्री को चुनौती

प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा बयान, कहा -दुनिया फिर से मार्गदर्शन के लिए भारत की ओर देख रही है

गीले कपड़े से इन्होने बना दी बिजली, मिला इनोवेश अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -