आज सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार
आज सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से यह विचार शुरू हो गए थे कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश नहीं होंगे। कई बार यह खबरें तेज भी हुईं लेकिन अब नीतीश कुमार आज शाम को सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। जी दरअसल बिहार के राज्यपाल फागू चौहान नीतीश कुमार को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाने वाले हैं। वैसे नीतीश के साथ और कौन कौन मंत्री शपथे लेने वाले हैं यह अबतक साफ नहीं हो पाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी अपने कोटे से डिप्टी सीएम किसी को भी बना सकती है लेकिन अब तक कुछ भी पक्का नहीं है। वैसे डिप्टी सीएम पद के लिए बीजेपी की तरफ से बीजेपी विधायक दल के नेता तार किशोर प्रसाद और उपनेता मंजू देवी का नाम सामने आ रहा है हालाँकि अब तक कुछ भी तय नहीं है। एक वेबसाइट से बातचीत में रेणु देवी ने बताया कि 'पार्टी की ओर से जो जिम्मेदारी मिली है, उसे निभाऊंगी। पार्टी ने एक कार्यकर्ता को जिम्मेदारी दी है।

कार्यकर्ता को जहां लगा देंगे वहां काम करेंगे।' वहीँ जब रेणु देवी से डिप्टी सीएम पद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ नहीं कहा। वैसे इस बारे में बात करते हुए तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि, 'मुझे विधायक दल का नेता चुनकर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है, मैं अपनी क्षमता से अपने कर्तव्यों का पालन करूंगा। पार्टी नेतृत्व को इस पर फैसला करना है। पार्टी इस पर विचार विमर्श कर रही है, इस पर कोई प्रतिक्रिया मैं नहीं दे सकता।' वैसे अब यह देखना होगा कि आखिर कौन बनेगा डिप्टी सीएम।।।?

भाई दूज के दिन इस शुभ मुहूर्त में ही करें तिलक वरना...

आज क्या है पंचांग, जानिए शुभ और अशुभ मुहूर्त

दिवाली से बिगड़ी कई शहरों की आवोहवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -