‘बस कुछ दिन के मेहमान है नीतीश कुमार…’, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान

‘बस कुछ दिन के मेहमान है नीतीश कुमार…’, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार की राजनीति में इन दिनों हलचल मची हुई है। जदयू अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की खबरों के बीच सीएम नीतीश कुमार भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं। इस सबके बीच केंद्रीय मंत्री तथा भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कुछ ही दिनों के लिए बिहार के सीएम रहेंगे।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, “बिहार के सीएम नीतीश कुमार अब कुछ ही दिन के मेहमान हैं वह सीएम नहीं रहेंगे। इसके लिए लालू यादव ने चक्रव्यूह रचा है। इस चक्रव्यूह का पहला कदम अवध बिहारी को बिहार विधानसभा का अध्यक्ष बनाना है। नीतीश कुमार बहुत जल्द पूर्व मुख्यमंत्री बन जाएंगे। यह तय हो गया है कि नीतीश कुमार अब मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे। अगले कुछ दिनों में बिहार को राजद से एक मुख्यमंत्री मिलने जा रहा है।” आगे गिरिराज सिंह ने कहा, “नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को सीएम नहीं बना रहे हैं, ये कुछ दिन के मेहमान हैं लालू जी उन्हें सीएम नहीं रहने देंगे। उनके पास एक रास्ता यही है कि वह तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना दें तथा दूसरा-JDU का RJD के साथ विलय कर दें। यही दो रास्ता है यदि नहीं माने तो उनका जाना तय है।”

नीतीश कुमार की भाजपा गठबंधन में वापसी की खबरों को लेकर भी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ऐसी नौटंकी कर लालू को डराते हैं। वो दोनों एक-दूसरे से बस स्वार्थ के लिए जुड़े हैं। एक बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का ख्वाब देखते हैं तो नीतीश देश का प्रधानमंत्री का बनने का ख्वाब देख रहे हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि भाजपा के गांव-गांव तक के कार्यकर्ता ने उनके लिए दरवाजा बंद कर दिया है इसलिए नीतीश सपने में भी ना सोचे कि बीजेपी कभी उनको साथ लेकर बिहार में सरकार बनाएगी।

दिल्ली पहुंचकर जेपी नड्डा से मिले कैलाश विजयवर्गीय, भाजपा राष्ट्रीय महासचिव के पद से दिया इस्तीफा

'उनके पास उम्मीदवार तो हैं नहीं..', उद्धव ने मांगी थी 23 लोकसभा सीटें, कांग्रेस ने दिखा दिए तेवर !

'ये लोकसभा चुनाव से पहले साजिश..', ED चार्जशीट में प्रियंका गांधी का नाम आने पर आगबबूला हुई कांग्रेस, जानिए पूरा मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -