'नीतीश कुमार ने हाथ जोड़े थे पैर पड़े थे...', CM को लेकर क्या-क्या बोली राबड़ी देवी?
'नीतीश कुमार ने हाथ जोड़े थे पैर पड़े थे...', CM को लेकर क्या-क्या बोली राबड़ी देवी?
Share:

पटना: राष्ट्रिय जनता पार्टी का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले नीतीश कुमार पर जमकर हमले हो रहे हैं। इस बीच बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी का बड़ा बयान सामने आया है। राबड़ी देवी का कहना है कि हमने कभी नीतीश जी को नहीं बुलाया बल्कि वो स्वयं  अपने आप आए थे। मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि पिछली बार भी उन्होंने (नीतीश कुमार) स्वयं पलटी मारी थी तथा स्वयं आए थे। 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने हाथ जोड़े थे पैर पड़े थे तथा कहा था कि गलती हो गई थी। राबड़ी देवी ने कहा कि अभी वो अपनी इच्छा से ही गए हैं हम लोगों को कोई जानकारी नहीं थी। पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने सरकार गिरने के पश्चात् हो रही तहकीकात को लेकर कहा कि बीते 25 वर्षों से जांच हो रही है। CBI, ED कोई नई बात सामने नहीं ला रही है। उन्होंने कहा कि चारा घोटाला, रेलवे घोटाला सभी पुराने मामले सामने ला रहे हैं। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि जमीन घोटाले की बात की जा रही है तो जमीन क्यों नहीं दिखा रहे हैं, नौकरी क्यों नहीं दिखा रहे हैं। पूर्व सीएम कहा कि ये सब राजनीति के तहत खेल खेला जा रहा है। पूरे देश एवं बिहार की जनता हमारे साथ है।

वही इससे पहले हाल ही में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार विधानसभा में मुलाकात हुई थी। दोनों लोग एक दूसरे से बहुत गर्मजोशी से मिले थे। मुलाकात के पश्चात् लालू यादव से पूछा गया था कि यदि नीतीश कुमार राजद के साथ वापस आएंगे तो क्या उन्हें अवसर दिया जाएगी। इसके जवाब में लालू यादव ने कहा था कि दरवाजा खुला ही रहता है। हालांकि नीतीश ने इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि कौन क्या बोलता है उसके चक्कर में मत आइए। हम सब एक साथ हो गए हैं जैसे पहले थे।

पति ने 2 साल तक नहीं मनाई सुहागरात तो भड़की पत्नी, उठा लिया ये कदम

विवादों के बीच मालदीव को भारत ने दिया 771 करोड़ का बूस्ट !

2024 लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -