सरकार तो बना ली लेकिन, अच्छे दिन कब आऐंगे!
सरकार तो बना ली लेकिन, अच्छे दिन कब आऐंगे!
Share:

पटना : एक बार फिर बिहार में चुनावी प्रचार - प्रसार के बीच जनता परिवार महागठबंधन के प्रमुख नेता और मुख्यमंत्री पद के दावेदार नीतिश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाया जा रहा है। आखिर अच्छे दिन अपने पास रखें, हमें अपने पुराने दिन लौटाना हैं। जनता कई मसलों पर परेशान है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली अफसल रही है। 17 माह में उनकी सरकार द्वारा किसी तरह का महत्वपूर्ण कदम नहीं उठाया गया। न ही कोई काम और न ही जनता से किए गए वायदे पूरे किए गए।

नीतिश ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को साक्षात्कार दिया जिसमें उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली सरकार गवर्नेंस का कोई उदाहरण प्रस्तुत नहीं कर पाई। आखिर कितने दिनों तक जनता अच्छे दिनों का इंतज़ार करेगी। इस मामले में मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने कहा कि हालात ये रहे कि सभी मजाक कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी अच्छे दिन अपने पास रखने की बात कर रहे हैं।

दाल के दाम 200 रूपए पर पहुंच गए हैं। तो दूसरी ओर मुख्यमंत्री द्वारा यह भी कहा गया कि बुद्धिजीवी मोदी का समर्थन अरूण शौरी और रामजेठमलानी द्वारा किया गया मगर अब तो वे भी सरकार से संतुष्ट नज़र नहीं आते हैं। नीतिश कुमार द्वारा कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुमत मिला मगर फिर भी वे देश चलाने में सफल नहीं हो पाए।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान कहा कि लोगों द्वारा भाजपा को बहुमत दिया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा केंद्र में सरकार लाने में महत्वपूर्ण रोल अदा किया गया मगर अब वे देश का संचालन करने में सफल नहीं हो रहे हैं। मोदी और उनकी पार्टी व्यापमं. के साथ ललित गेट कांड पर चुप्पी साधे बैठे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -