नीतीश कुमार ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि
नीतीश कुमार ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सिर्फ प्रदेश में विकास पुरुष ओर एक राजनेता के रूप में ही नहीं जाने जाते. वे सामाजिकता ओर लोगो के दुःख सुख में शामिल होने के महत्व को भी बखूबी समझते है. इसका ताजा उदाहरण देखने को मिला जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शोक में डूबे परिवार से मिले.

उन्होंने स्व. ज्ञानवती देवी, स्व. अशोक कुमार सिंह एवं स्व. दिनेश कुमार के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज बख्तियारपुर में श्री शैलेनद्र कुमार उर्फ मुन्ना सरकार की स्व. माता ज्ञानवती देवी, श्री कुमूद किशोर सिंह के बड़े भाई स्व. अशोक कुमार सिंह एवं गंगा बाबू के पुत्र स्व. दिनेश कुमार के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

 

मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों से मिलकर अपनी संवेदना प्रकट की. इस दौरान मुख्यमंत्री का अलग ही रूप जनता को देखने को मिला. गौरतलब है कि नीतीश कुमार के इन्ही गुणों के कारण शायद जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती उन्हें मौजूदा राजनीती का सबसे पवित्र इंसान मानती है. ओर उन्हें हाल ही में ''प्रथम मुफ़्ती अवार्ड'' ने भी नवाज़ा गया है. नीतीश अपनी सादगी का परिचय समीक्षा यात्रा के दौरान भी कई बार दे चुके है.

नीतीश कुमार ने कहा राग द्वेष ख़त्म हो यही उदेश्य

कुशवाहा के निधन पर नीतीश कुमार ने संवेदना प्रकट की

नीतीश कुमार ने विकास कार्यों की समीक्षा की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -