VIDEO! इंटरनेट पर छाए इस एक्ट्रेस के शादी के वीडियो, नजर आया बेबी बंप
VIDEO! इंटरनेट पर छाए इस एक्ट्रेस के शादी के वीडियो, नजर आया बेबी बंप
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल इस वक़्त सातवें आसमान पर हैं। दिव्या अग्रवाल ने 2 दिन पहले 20 फरवरी को अपने राजकुमार अपूर्व पडगांवकर संग शादी रचाई है। शादी के पश्चात् दिव्या जश्न के मूड में हैं। अपूर्व संग सात फेरे लेने के बाद दिव्या ने पूरे जोरों-शोरों से शादी का जश्न मनाया। दिव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी के बाद के कई सारे वीडियोज साझा किए हैं, जिनमें दिव्या अग्रवाल पति संग फुल स्वैग में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

दिव्या ने ऑलिव ग्रीन कलर का को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है। बालों में पोनीटेल एवं रेड कलर का चूड़ा पहने दिव्या सुपर स्टनिंग लग रही हैं। सोशल मीडिया पर दिव्या के वीडियोज  वायरल हो रहे हैं, जिनपर प्रशंसकों के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। ऑलिव ग्रीन को-ऑर्ड सेट में दिव्या का ब्लॉटेड पेट भी दिखाई दिया, जिसे देखने के बाद कई लोगों का दावा है कि दिव्या अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं।

इस पर एक शख्स ने लिखा- मुझे लगता है दिव्या प्रेग्नेंट है, इसलिए जल्दबाजी में शादी की है। दूसरे ने लिखा- दिव्या प्रेग्नेंट है, इसलिए शादी में भी लूज कपड़े पहने हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। हालांकि, दिव्या के प्रशंसक उन्हें डिफेंड भी कर रहे हैं। दिव्या के एक प्रशंसक ने कहा- बेबी बंप नहीं है, बल्कि शादी में अधिक खाने का प्रभाव है। शादी के बाद पार्टी में दिव्या पति संग रोमांटिक होती हुई भी दिखाई दी। दिव्या अग्रवाल ने पति की बांहों में रोमांटिक होते हुए खूब डांस किया।

जिसने दिलाया काम उसको ही भूली एक्ट्रेस दीपिका, इस अदाकारा ने किया खुलासा

जुड़वा बेटियों को जन्म देने के बाद एक बार फिर नए अवतार में लौटीं रुबीना दिलैक, घटाया 11 किलो वजन

एक लापरवाही ने बर्बाद कर दी इस अदाकारा की जिंदगी, खुद बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -