कांग्रेस दे रही पीएम मोदी को गालियां, लेकिन 56 गालियां 56 भोग के सामान - नितिन गडकरी
कांग्रेस दे रही पीएम मोदी को गालियां, लेकिन 56 गालियां 56 भोग के सामान - नितिन गडकरी
Share:

नई दिल्ली : 12 मई को राजधानी दिल्ली में होने वाले मतदान से पहले राजनेता संग्राम में उतरे हुए हैं. पीएम मोदी के रामलीला मैदान में आयोजित की गई एक चुनावी संकल्प रैली को संबोधित करने के बाद आज नितिन गडकरी चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. नितिन गडकरी ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी देश का पीएम किसी पार्टी का नहीं बल्कि पूरे देश का होता है. गडकरी ने कहा है कि 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान नरेंद्र मोदी, गुजरात के सीएम थे और सत्ता में आने के बाद पीएम बनें हैं. 

नितिन गडकरी ने कहा कि, दुर्भाग्यवश पीएम के मान सम्मान की जगह विपक्ष और विशेष तौर से कांग्रेस द्वारा की उन पर अभद्र टिप्पणियां कर रही है. गडकरी ने कहा कि कांग्रेस ने पीएम मोदी पर गलती से नहीं बल्कि जान बूझकर अभद्र टिप्पणी की जा रही है. कांग्रेस पर सीधा निशाना साधते हुए नितिन गडकरी ने कहा है कि 56 गालियां 56 भोग की तरह है. गडकरी ने कहा कि विपक्ष हताश और निराश है, इसलिए हार की तैयारी पहले से कर रहा है. 

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो 1984 के सिख दंगा पीड़ितों को आज तक न्याय नहीं दे पाए वो देश के गरीबों को क्या न्याय देंगे. जिन लोगों पर अत्याचार और नाइंसाफी हुई उनको न्याय नहीं दे पाए, वो आज देश के गरीबों को क्या ख़ाक न्याय देंगे. राहुल पर हमला करते होते हुए उन्होंने कहा कि " इनकी कई पीढ़ियां गरीबी हटाओ की बात करती रही, किन्तु गरीबी हटी नहीं". अब राहुल जी भी वही बात दोहरा रहे हैं, तो इनकी विश्वनियता कहां हैं? ये न्याय की नहीं बल्कि, आज तक हुए अन्याय की बात है.

जब अनुप्रिया पटेल ने गुनगुनाई जगजीत सिंह की ग़ज़ल, मंत्रमुग्ध हो गए लोग

तेजबहादुर यादव को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, ख़ारिज की याचिका

यूपी में अमित शाह की हुंकार, कहा- बिना धर्म पूछे विकास कर रही हमारी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -