जल्द भारतीय सड़कों पर दौड़ेगी निसान की जी-टीआर

कार निर्माता कंपनी निसान भारतीय बाजार में अपने कारों के रेंज में अपनी सबसे प्रचलित जी-टीआर को शामिल करने की योजना बना रही है। यह कार अपने आकर्षक लुक के साथ साथ दमदार इंजन क्षमता के लिए विश्व में जानी जाती है। संभावना है कि यह कार देश में आने वाले कुछ महीनों में लॉंच हो सकती है।

एक आटोमोबाइल वेबसाइट के द्वारा लिए गए इंटरव्यू में इस लौंचिंग को लेकर खुलासा किया गया है। हालांकि इसकी कीमत कितनी होगी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। फिर भी अगर जानकारों कि माने तो इसकी कीमत भारतीय बाज़ार में करीबन 2 करोड़ रूपये के आसपास होने की संभावना है।

आपको बता दें कि, कोंपने ने इस कार में 3.8 लीटर कि क्षमता का ट्वीन टर्बो इंजन प्रयोग किया है, जो इसे 542 बीएचपी की शक्ति प्रदान करता है। इतने पावरफुल इंजिन वाली यह कार महज़ 3.5 सेकेंड में ही 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार बड़ी ही आसानी से पकड़ सकती है। कार में 6-स्‍पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्‍स दिये गए हैं।

लंबे इंतज़ार के बाद हालांकि कंपनी के अधिकारियों ने लौंचिंग को लेकर अपनी हामी भर दी है, बस अब देखना यह है की भारतीय सड़कों पे राज करने के लिए ये कार कब तक उतरती है।

आइये आपको तस्वीरों में दिखाते हैं निसान जी-टीआर की कुछ तस्वीरें-

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -