निसान सनी के विशेष संस्करण ने बाजार में दी दस्तक, कीमत-फीचर्स सब दमदार

निसान सनी के विशेष संस्करण ने बाजार में दी दस्तक, कीमत-फीचर्स सब दमदार

जानी मानी कंपनी निसान नें भारतीय बाजार में अपनी नई कार सन्नी को पिछले साल 2017 में लॉन्‍च किया था. आपको बता दें कि निसान की कारों में सनी उसकी प्रमुख सेडान कार मणी जाती है.  दुनियाभर में इस कार की बिक्री 1.60 करोड़ इकाई से अधिक रही है. भारत में निसान के दो ब्रांड मौजूद हैं. वहीं अब निसान इंडिया ने मध्यम आकार की सनी सेडान कार का एक विशेष संस्करण पेश किया है. जहां निसान ने इस नए एडिशन की दिल्ली में शोरुम पर शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपए तय की है. 

इस नए संस्करण में निसान कनेक्ट समेत 50 से अधिक विशेष खूबियां इसमें आपको देहने मको मिलेगी. कंपनी की इस कार में ग्राहको को नए फीचर्स के साथ ही एक आकर्षक लुक भी दिखाई देगा. निसान मोटर इंडिया के निदेशक (बिक्री एवं व्यावसायिक) हरदीप सिंह बरार के मुताबिक, 'एक ऐसी कंपनी होने के नाते जो हमेशा उपभोक्ताओं की प्रतिक्रियाएं चाहती हैं, हम सनी का विशेष संस्करण पेश कर खुद को गर्वित महसूस कार रहे हैं. 

बता दें कि यह कार पेट्रोल एवं डीजल दोनों इंजनों में पेश हुई है. जहां कार में आपको डुअल एयरबैग, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक और ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर देखने को मिलेंगे. लॉन्च के समय पेट्राल सनी की कीमत 7.91 से लेकर 10.89 लाख रुपए तक बताई जा रही है जबकि डीजल सनी की कीमत 8.8 लाख से लेकर 10.76 लाख रुपए के बीच में हैं. निसान सन्नी 2017 में कई ऐसे प्रीमियम फीचर्स को भी शामिल किया गया है जो इसके लुक को बेहद स्टाइलिश बनाने का काम कार रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

Jeep Compass की बुकिंग को लेकर हलचल शुरू, इस दिन होंगी लॉन्च

हुंडई इस दिन लॉन्च करेंगी 3 इलेक्ट्रिक कार, एक बार में 250 KM का सफर

 

?