निसान मैगनाइट सबमेकट एसयूवी ने सिर्फ 15 दिनों में प्राप्त की 15,000 बुकिंग
निसान मैगनाइट सबमेकट एसयूवी ने सिर्फ 15 दिनों में प्राप्त की 15,000 बुकिंग
Share:

जापानी कार निर्माता कंपनी निसान मैग्नाइट ने भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद से केवल 15 दिनों में सब-कम्पैक्ट एसयूवी के लिए 15,000 से अधिक बुकिंग प्राप्त की हैं। 31 दिसंबर, 2020 से पहले कार की बुकिंग करने वाले ग्राहकों के लिए परिचयात्मक मूल्य मान्य हैं। निसान को भारत में आधिकारिक लॉन्च के बाद से अपनी नवीनतम एसयूवी के लिए 1,50,000 पूछताछ मिली है।

कार निर्माता ने मैग्नेट एसयूवी के लिए सबसे कम-इन-क्लास रखरखाव लागत की घोषणा की, जो 50,000 किलोमीटर के लिए केवल 29 पैसे प्रति किमी है। कंपनी 2 साल या 50,000kms तक की वारंटी भी देती है जिसे 5 साल तक या मामूली लागत पर 1 लाख किलोमीटर तक बढ़ाया जा सकता है। 'निसान मैग्नेट केयर' एक और महत्वपूर्ण विशेषता है, जो अपने ग्राहकों को 22 प्रतिशत तक की बचत करने की पेशकश करती है। यह योजना पूरे देश में सभी निसान सेवा नेटवर्क पर दो विकल्पों में उपलब्ध है - गोल्ड और सिल्वर।

कंपनी की पहली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी - मैग्नेट को चार ट्रिम स्तरों - XE, XL, XV और XV प्रीमियम में पेश किया गया है। एसयूवी दो पेट्रोल इंजन की पसंद के साथ आता है - 1.0-लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड मोटर और एक 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल यूनिट। स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड मोटर लगभग 71 बीएचपी और 96 एनएम का टार्क विकसित करती है, जबकि टर्बो-पेट्रोल यूनिट 99 बीएचपी और 160 एनएम की बिजली के आंकड़े का उत्पादन करती है। दोनों इंजनों को वैकल्पिक सीवीटी स्वचालित इकाई के साथ मानक के रूप में 5-स्पीड गियरबॉक्स में रखा जाता है।

फेस्टिव सीज़न के कारण नवंबर में जमकर बिके वाहन, थो​क बिक्री 12.73 फीसदी बढ़ी

बजट की तैयारियों में जुटीं सीतारमण, बोलीं - पिछले 100 सालों में भी नहीं देखा होगा ऐसा Budget

ख्वाबों की उड़ान- पढ़िए चिन्मय शर्मा की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -