राहुल को करना होगी शादी, गले लगने पर हो जाएगा हमारा तलाक : BJP सांसद

राहुल को करना होगी शादी, गले लगने पर हो जाएगा हमारा तलाक : BJP सांसद

नई दिल्ली : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का संसद में पीएम मोदी को गले लगाना लगातार भाजपाइयों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. राहुल गांधी को लेकर भाजपा के बड़े से बड़े नेता आए दिन बयान दे रहे है. वहीं अब भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी को लेकर एक अजीबोगरीब बयान दिया है. जहां दुबे ने कहा है कि राहुल अगर नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष को गले लगाया तो उनका तलाक हो सकता है क्योंकि ‘धारा 377 को अभी खारिज नहीं की गई है.

गले लगने को कांग्रेस ने बनाया मुद्दा

भाजपा सांसद ने यह भी कहा है कि राहुल गांधी को तब ही गले लगाया जा सकता है तब वह शादी के बंधन में बंध जाएंगे. उन्होंने धारा 377 का हवाला देते हुए कहा कि वह अभी ख़त्म नहीं हुई है. और ‘हमें उन्हें गले क्यों लगाना चाहिए. इससे पूर्व एक समारोह में राहुल का कहना था कि उन्हें देखकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद दो कदम पीछे चले जाते हैं क्योंकि उन्हें डर लगता है कि मैं कहीं उन्हें गले न लगा लूं.

राफेल मुद्दे को लेकर फिर भिड़ी बीजेपी-कांग्रेस

गौरतलब है कि बीते दिनों लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस चल रही थी. जहां राहुल गांधी ने अपने भाषण की समाप्ति के बाद पीएम मोदी की सीट पर जाकर उन्हें गले लगाया था. जहां मोदी ने भी उन्हें पुनः बुलाकर उनकी पीठ थपथपाई थी. बस तब से ही भाजपा नेता राहुल गांधी को लेकर बेतुके बयान दे रहे हैं. इससे पूर्व उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने कहा था कि उन्हें गले लगाने के लिए राहुल को पहले 10 बार सोचना होगा. 

ख़बरें और भी...

 

पांच महीने से मोदी को गले लगाने के लिए तरस रहे थे राहुल

2019 चुनाव : मोदी को रोकने राहुल को दरकिनार कर सकती है कांग्रेस

?