निर्भया के आरोपी का नया पैतरा, विनय ने खुद को बताया मानसिक रोगी
निर्भया के आरोपी का नया पैतरा, विनय ने खुद को बताया मानसिक रोगी
Share:

नई दिल्ली: अब एक के बाद एक नए तरीके आज़माने के बाद इस बार निर्भया के आरोपियों  ने फिर एक नई चाल चली है. अब दोषी विनय शर्मा की ओर से उसके वकील एपी सिंह ने याचिका दाखिल की है. इस याचिका में विनय की मानसिक स्थिति को खराब बताते हुए उसका इलाज कराने की मांग कर दी है. अपनी अर्जी में कहा गया है कि विनय शर्मा चोट लगने के बाद अपनी मां तक को नहीं पहचान पा रहा है. वकील की तरफ से कहा गया है कि उसे गंभीर मानसिक बीमारी सिजोफ्रेनिया हो सकती है. ऐसे में उसका मेडिकल चेक अप करवाया जाए और उसकी रिपोर्ट कोर्ट में दाखिल हो.

कोर्ट ने दिया मेडिकल ट्रीटमेंट का आदेश:  मिली जानकारी के अनुसार इस याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट ने तिहाड़ जेल को कहा कि दोषी विनय का ट्रीटमेंट कराया जाए. कोर्ट ने तिहाड़ जेल को निर्देश दिया है कि वो दोषी विनय शर्मा का इलाज कराए. कोर्ट ने कहा है कि शनिवार को इस मामले में वो दोबारा सुनवाई करेंगे.

जेल में खुद को चोटिल करने की कोशिश:  वहीं यह भी कहा जा रह है कि 16 फरवरी 2020 को विनय ने तिहाड़ जेल में अपना सिर दीवार पर मार दिया था. इस कारण वह चोटिल हो गया था. हालांकि, उसको मामूली चोट आई थी. वकील रवि काजी से मिलने से किया था इनकार दिलचस्प यह भी है कि अभी 2 दिन पहले विनय ने लीगल सर्विस से मिले वकील रवि काजी से तिहाड़ जेल में मिलने से भी इनकार कर दिया था. विनय ने जेल के लोगों के माध्यम से ही कहलवा दिया था कि वह रवि काजी को अपना वकील नहीं रखना चाहता.

आज खुद एपी सिंह ने दायर की याचिका: पिछले हफ्ते तक विनय ने एपी सिंह को बदलने की बात कही थी और आज खुद एपी सिंह ने ही पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी लगाई है. यानी 3 मार्च को होने वाली फांसी की सजा को टालने के लिए लगातार दोषी और उनके वकील नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं.

'दो लाख रुपए दो वरना पूरा स्कूल बम से उड़ा दूंगा....' 10वीं के छात्र की धमकी से मचा हड़कंप

2 सालों तक चला प्रेम संबंध, लड़की ने घरवालों के खिलाफ जाकर की शादी, 12 घंटे में ही हो गया तलाक़

भोपाल की बड़ी झील में पलटी नाव, IPS अफसरों समेत 8 लोग थे सवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -