भोपाल की बड़ी झील में पलटी नाव, IPS अफसरों समेत 8 लोग थे सवार
भोपाल की बड़ी झील में पलटी नाव, IPS अफसरों समेत 8 लोग थे सवार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की बड़ी झील एक नाव हादसा हो गया है। भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के अफसरों सहित कुछ लोगों से भरी एक नाव झील में पलट गई। दरअसल, भोपाल में वॉटर स्पोर्ट्स मीटिंग के दौरान IPS अफसरों की नाव हादसे का शिकार हो गई। इसके बाद तत्काल बचाव कार्य शुरू किया गया। समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, हादसे का शिकार हुए IPS अफसरों सहित आठ लोगों को बचा लिया गया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शहर में IPS अफसरों का दो दिवसीय सम्मेलन आयोजित किया गया था। सीएम कमलनाथ को भी सांस्कृतिक समारोह का हिस्सा बनने के लिए भी बुलाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बुधवार को कई सारे सांस्कृतिक कार्यक्रम और गतिविधियों का आनंद लेते हुए देखे गए। सूफी, कव्वाली, नाटक, नृत्य और अन्य विशेष प्रदर्शनों के साथ यह समारोह देर रात तक चलता रहा।

आपको बता दें कि गत वर्ष गणेश चतुर्थी के दिन गणपति की मूर्ति विसर्जन के लिए जाने के दौरान एक बड़ा नाव हादसा हो गया था। नाव पलटने से 11 लोगों की जान चले गई थी। उस दौरान हादसे में से आठ लोग सकुशल निकल पाए थे। वे या तो खुद तैर कर निकले थे या उन्हें मौके पर उपस्थित नाविकों ने बचाया था।

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने हुनर हाट में पहुंचकर किया ऐसा काम

Aircel Maxis Case: जानिए क्यों सीबीआई और ईडी ने कोर्ट से मांगा समय

इस लोकप्रिय हिंदू मठ का पुजारी बना मुस्लिम युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -