छठ 2018 : महापर्व पर होगा महाधमाका, आम्रपाली, निरहुआ और शुभी की तिकड़ी लगाएंगी सिनेमाघरों में तड़का

Nov 10 2018 07:30 PM
छठ 2018 : महापर्व पर होगा महाधमाका, आम्रपाली, निरहुआ और शुभी की तिकड़ी लगाएंगी सिनेमाघरों में तड़का

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को एक साथ फिर से देखने के लिए दर्शक बेताब हुए जा रहे हैं. बता दें कि जल्द ही यह कामयाब जोड़ी छठ पूजा के शुभ मौके पर आप सभी को रोमांचित करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि जुबली स्टार निरहुआ और हॉट एवं सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपनी आने वाले फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तान 3 के लिए पूरी तरह से तैयार है. यह फिल्म छठ पूजा के मौके पर रिलीज होने जा रही है. 

बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब सराहा था. जानकारी के लिए बता दें कि छठ पूजा के शुभ अवसर पर रिलीज के लिए तैयार जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा की फ़िल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 ने रिलीज से पहले ही एक ऐसा रिकॉर्ड बना लिया है जिसका भोजपुरी फ़िल्म जगत को बेसब्री से इंतजार था. आपको बता दें कि इस फिल्म को इलेक्ट्रॉनिक व सेटेलाइट राइट से अब तक की सर्वाधिक रकम मिली है वह भी वन टाइम पेमेंट के रूप में. 

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी निरहुआ हिंदुस्तानी 3 इस छठ महापर्व पर रिलीज होने वाली है. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म के निर्माता हैं प्रवेश लाल यादव और निर्देशक हैं मंजुल ठाकुर जिन्होंने निरहुआ हिंदुतानी 2 का भी सफल निर्देशन किया था. इस फिल्म में  जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इनके अलावा फिल्म में संजय पांडे , किरण यादव , आशीष शेन्द्रे , समर्थ चतुर्वेदी , हेमलाल कौशल , संजय निषाद , राजवीर सिंह आदि भी मुख्य भूमिका में हैं.

छठ 2018 : आम्रपाली ने ठेकुआ बनाते हुए गाया एक और छठ गीत, आग की तरह फैला VIDEO

हाय हाय रे कलजुग, हॉट एक्ट्रेस संग इस स्टार का रोमांस मदमस्त कर देगा आपको

सोशल मीडिया पर आया तूफ़ान, छपरा मे छठ मनाएंगे खेसारी

विनोद सम्राट लगाएंगे एक्शन और रोमांस का तड़का, जल्द आएगी “दिल दिया है जान भी देंगे”

?