एमपी के मालवा-निमाड़ अंचल में कोरोना से मिली थोड़ी राहत, उज्जैन में मिले चार संक्रमित

मालवा-निमाड़ : मध्य प्रदेश के आधे से ज्यादा जिलों में कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है. वहीं, मालवा-निमाड़ अंचल में बुधवार को कोरोना के मामले में थोड़ी राहत मिली है. नीमच में चार और देवास जिले में दो पॉजिटिव मिले. नीमच में बुधवार शाम उज्जैन लैब से आई रिपोर्ट में 35 में से 31 निगेटिव और 4 पॉजिटिव मिले है. ये केस जावद क्षेत्र के हैं. जिले में अब संक्रमितों की संख्या 412 हो गई. इसमें से 345 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. हालांकि सक्रिय केस 56 और 9 की जान जा चुकी है. इनमें से दो की मौत राजस्थान में हुई है. बुधवार को 15 को छुट्टी दे दी गई है.

वहीं, आगरा उज्जैन जिले की बात करें तो कोरोना संक्रमण के चार नए केस सामने आए. अब संक्रमितों का आंकड़ा 826 पर पहुंच गया है. महामारी से अब तक 67 लोग जान गंवा चुके हैं. हालांकि 657 मरीज ठीक भी हुए हैं. सक्रिय मरीजों की संख्या 102 है. इनमें से 73 मरीज ऐसे हैं जिनमें कोई लक्षण नहीं दिखे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक बेगमबाग, नामदारपुरा, गोवर्धनधाम से एक-एक संक्रमित मिला है, वहीं एक संक्रमित नागदा के विद्यानगर क्षेत्र का है. बुधवार को एक व्यक्ति स्वस्थ होकर घर लौटा है. बुधवार को 269 सैंपल भेजे गए थे.

आपको बता दें की देवास के मिश्रीलाल नगर का एक व्यक्ति और हाटपीपल्या की महिला इंदौर में पॉजिटिव मिले. जिले में मरीजों की संख्या 179 हो गई है. इसमें से 112 स्वस्थ होकर घर चले गए तो 57 का इलाज चल रहा है. दस की मौत हो चुकी है. बड़वानी के गांव सिलावद में 58 वर्षीय महिला संक्रमित मिली. जिले में संक्रमितों की संख्या 72 हो गई है. एक्टिव केस 14 हैं, वहीं 55 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. अब तक तीन की मौत भी हुई है.

इंदौर के ट्रांसपोर्टरों ने लिया बड़ा फैसला, चीनी कंपनियों के माल की नहीं करेंगे ढुलाई

मध्य प्रदेश में 161 कोरोना के नए मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या 11244 तक पहुंची

लोगों ने चीनी सामान का किया बहिष्कार,15 प्रतिशत घटा कारोबार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -