उपन्यास 'प्रिटी थिंग्स' के रूपांतरण में नजर आएंगी यह अभिनेत्री
उपन्यास 'प्रिटी थिंग्स' के रूपांतरण में नजर आएंगी यह अभिनेत्री
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री निकोल किडमैन आने वाले वक्त में उपन्यास 'प्रिटी थिंग्स' के रूपांतरण में दिखाई देंगी. इसे एक सीरीज के तौर पर पेश किया जाएगा. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, जानेल ब्राउन के आगामी उपन्यास 'प्रिटी थिंग्स' के अमेजन रूपांतरण में निकोल दो मुख्य महिला पात्रों में से एक का किरदार निभाएंगी. ऐसी खबर सामने आ रही है कि प्रतियोगिता के इस दौर में कई प्रतिस्पर्धाओं में से अमेजन ने इस उपन्यास के अधिकार को प्राप्त कर लिया है.

बता दें की किडमैन ने अमेजन के साथ एक करार किया है जिसके तहत वह अपने ब्लॉसम फिल्म्स बैनर के तहत इस परियोजना का निर्माण करेंगी. 'प्रिटी थिंग्स' को 21 अप्रैल जारी किया जाएगा. यह दो बुद्धिमान, लेकिन चतुर महिलाओं के बारे में हैं, जो धोखे और विनाश के उस महान खेल से बचने का प्रयास करती हैं, जिन्हें वे कभी खेला करती थीं.

सूत्रों के अनुसार, निकोल इसमें कौन सा किरदार निभाएंगी, अभी इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है. ब्राउन छोटे पर्दे के लिए इस उपन्यास का रूपांतरण करने और इसका कार्यकारी निर्माण करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. रीड मोरानो इसकी निर्देशक होने के साथ-साथ कार्यकारी निर्माण में भी शामिल होंगी.

मशहूर गायक बिल विदर्स का 81 वर्ष की आयु में हुआ निधन

कोरोना से संक्रमित नर्स को इस अभिनेत्री ने लाइव शो पर दिया खास तोहफा

6 साल की उम्र में इस भयानक नशे का शिकार हो गए थे रॉबर्ट डाउनी जूनियर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -