कोरोना से संक्रमित नर्स को इस अभिनेत्री ने लाइव शो पर दिया खास तोहफा
कोरोना से संक्रमित नर्स को इस अभिनेत्री ने लाइव शो पर दिया खास तोहफा
Share:

कोरोना के वजह से हर कोई घर में कैद है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के कई सितारें घर से ही काम कर रहे है. ऐसे में मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने जिम्मी किमैल शो पर वीडियो कॉल के द्वारा शिरकत की. इस दौरान उन्होंने मरीजों के इलाज के दौरान कोविड 19 से संक्रमित हुई नर्स को 10 हजार डॉलर का तोहफा दिया है. इस दौरान जेनिफर ने अपने खाली वक्त के बारे में भी बताया. इससे पहले सिंगर टेलर स्विफ्ट ने भी आर्थिक तंगी से जूझ रहे फैंस को तीन हजार डॉलर की मदद की थी.

बता दें की नर्स किंबल फेयरबैंक्स अस्पताल में कोरोना वायरस के मरीजों के बीच तैनात थीं. इसी दौरान वो भी इस घातक संक्रमण का शिकार हो गईं. फिलहाल किंबल आइसोलेशन में हैं. उन्होंने जिम्मी के शो पर अपने आइसोलेशन के वक्त को शेयर किया. नर्स ने इस बारें में बताया कि, संक्रमित होने के वह से वो अस्पताल नहीं जा सकती हैं. इस कारण से वे अपनी दोनों बेटियों से दूर हैं.

एक्ट्रेस जेनिफर ने आगे बताया कि वे किंबल के फ्लोर पर मौजूद आइसोलेशन में रह रहीं सभी नर्सों की मदद करेंगी. एक्ट्रेस ने नर्स की तारीफ करते हुए कहा कि, मैं नहीं जानती कि आपका आभार कैसे प्रकट करूं. आप सभी अपनी जान जोखिम में डालकर जो यह काम कर रहे हैं, आप लाजवाब हैं. एक्ट्रेस की इस प्रतिक्रिया से किंबल भी काफी खुश नजर आईं.  

 

6 साल की उम्र में इस भयानक नशे का शिकार हो गए थे रॉबर्ट डाउनी जूनियर

कोरोना वायरस के वजह से अभिनेत्री जूली बेनेट का हुआ निधन

फिल्म 'मिनियन्स: द राइस ऑफ ग्रू' की रिलीज़ डेट में आया बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -