निकोल किडमैन अपने बच्चों को इंस्टाग्राम से रखती है दूर

मौलिन रूज अभिनेत्री निकोल किडमैन अपने बच्चों द्वारा सोशल मीडिया के उपयोग को लेकर चिंतित हैं। वह अपनी बेटी को इंस्टाग्राम से दूर रखती है। रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि उसकी छोटी बेटियों - फेथ 9, और संडे, 12, को इंस्टाग्राम खाते खोलने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

53 वर्षीय मौलिन रूज अभिनेत्री ने हाल ही में अपने बच्चों को इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं खोलने के बारे में बताया। उसने कहा, मैं खुद बहुत टेक्निक नहीं जानती हूं। मेरे लिए इसकी निगरानी करना और उस पर टिके रहना बहुत कठिन है। मैं उन्हें इंस्टाग्राम पर नहीं आने दूंगी। मेरा एक 12 साल का बच्चा है, जो धीरे-धीरे बड़ा हो रहा है और उन सब में उतरना चाहता है। मैं कहूँगी कि बहुत से माता-पिता एक ही बात कहेंगे।”

अभिनेत्री, जो किसी बच्चे या बच्चों के अनुभवों और समस्याओं पर बेहद ध्यान देती है। उसने कहा, "मुझे लगता है कि यह उनके आत्मविश्वास और उनके आत्मसम्मान को बनाए रख रहा है। और फिर भी उनका मार्गदर्शन करना, अतिउत्साहित नहीं होना, 'माता-पिता' को कोशिश नहीं करना। उन्हें गलती करने के लिए अनुमति देना और नीचे गिरना और उस दर्द को अवशोषित करने की कोशिश न करना। बहुत सारी चीजें हैं। लेकिन यह एक खुशी है, यह इन खूबसूरत छोटे बच्चो के लिए एक खुशी है जो बड़े हो रहे हैं और मैं उन्हें दिन-ब-दिन खोज रही हूं। मैं इसे प्यार करती हूं।” 

एडेल और ब्रिटिश रैपर की डेटिंग को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, करीबी दोस्त ने कही ये बात

ब्रैड पिट ने 27 वर्षीय मॉडल निकोल के साथ तोड़ा संबंध

कोरोना को लेकर ख्लोए कार्दशियन ने किया ये बड़ा खुलासा

Most Popular

- Sponsored Advert -