एडेल और ब्रिटिश रैपर की डेटिंग को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, करीबी दोस्त ने कही ये बात
एडेल और ब्रिटिश रैपर की डेटिंग को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, करीबी दोस्त ने कही ये बात
Share:

पॉपुलर सिंगर-सॉन्ग राइटर एडेल अपनी लव लाइफ की वजह से काफी चर्चा में हैं। ब्रिटिश रैपर स्केप्टा के इन पिछले कुछ महीनों से गायिका के बारे में जो अफवाहें चल रही थीं, वे जाहिर तौर पर सच थीं। यह युगल वास्तव में एक साल से अधिक समय से रिलेशन में है और अब युगल के एक करीबी दोस्त ने हाल ही में एक पत्रिका से अपने संबंधों के बारे में बात की है।

पत्रिका से बात करते हुए, मित्र ने कहा, "चीजें चर्चाओं में बनी हुई हैं, वे लंदन में एक ही सर्कल में चलते हैं, और वह मज़ेदार है।" संभव नए एडेल संगीत के बारे में बात करते हुए कहा, “उनके जीवन और दुनिया में बड़ी चुनौतियां रही हैं। वह उस सब के आसपास अपने तरीके से काम कर रही है और जब वह तैयार हो जाएगी, तो इसे शुरू कर देगी। वह अच्छा कर रही है और बहुत अच्छा महसूस कर रही है।”

आपको बता दें कि सितंबर 2019 में अपने पति साइमन कोनकी से तलाक के लिए अर्जी देने के बाद ब्रिटिश सिंगर के डेटिंग की खबरें आ रही हैं। अक्टूबर 2019 में बेवजह एडेल और यूके के रैपर स्केप्टा ने रोमांस की अफवाहें उड़ाईं। एक समय के दौरान, एक सूत्र ने द सन को बताया कि दोनों अपने रिश्तों को अलग करने के बाद एक दूसरे के लिए बहुत कुछ कर चुके हैं। 

ब्रैड पिट ने 27 वर्षीय मॉडल निकोल के साथ तोड़ा संबंध

कोरोना को लेकर ख्लोए कार्दशियन ने किया ये बड़ा खुलासा

हॉलीवुड अभिनेता हेले बेरी ने शुरू की 'मूनफॉल' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -