कोरोना को लेकर ख्लोए कार्दशियन ने किया ये बड़ा खुलासा
कोरोना को लेकर ख्लोए कार्दशियन ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

लोकप्रिय स्टार ख्लोए कार्दशियन ने खुलासा किया कि वे कोरोना संक्रमित हो गए है। कीपिंग अप विद द कार्दशियन के एक वीडियो में, उसने खुलासा किया कि उसने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। वीडियो में, किम कार्दशियन को यह कहते हुए सुना गया है: “हम टैंशन में हैं और ख्लोए के परिणामों का इंतजार कर रहे हैं या नहीं यह देखने के लिए कि वह संक्रमित है या नहीं। मेरा मतलब है, मेरा दिल मुझसे कहता है कि वह कर सकती है, सिर्फ इसलिए कि वह बहुत बीमार है। और कोरोना वास्तव में मुझे डराता है, क्योंकि मैं बता सकता हूं कि वह अब डर रही है और वह वास्तव में इसके बारे में घबरा रही है।"

किम के बाद, ख्लोए ने वायरस से लड़ने के अपने अनुभव के बारे में खुलासा किया। उसने कहा, "मुझे पता चला कि मेरे पास कोरोना है," वह कहती है। “मैं अपने कमरे में रहा हूँ। यह ठीक है, लेकिन यह कुछ दिनों के लिए बहुत बुरा था। "उसने बताया कि उसके लक्षण उल्टी, कंपकंपी, खांसी, गर्म और ठंडी चमक और भयानक सिरदर्द थे।

किम से पहले, कान्ये ने जुलाई में अपने कोरोना निदान के बारे में खोला, जबकि वह राष्ट्रपति के लिए अपनी दौड़ की घोषणा कर रहे थे। उस समय कान्ये ने फोर्ब्स से कहा, "ठंड में हिलना, चिल्लाना, गर्म फुहारें लेना, वीडियो देखकर मुझे बताना कि मैं इसे खत्म करने के लिए क्या करने वाला हूं। मुझे याद है कि किसी ने मुझसे कहा था कि ड्रेक को कोरोनोवायरस है और मेरी प्रतिक्रिया ड्रेक मुझसे ज्यादा बीमार नहीं हो सकती है!”

हॉलीवुड अभिनेता हेले बेरी ने शुरू की 'मूनफॉल' की शूटिंग

जेविसिया लेस्ली का बैटवुमन का पहला लुक आया सामने

जेनिफर गार्नर ने गर्भावस्था की अफवाहों को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -