निकोलस केज `बुचर क्रॉसिंग` फिल्म में करेंगे काम
निकोलस केज `बुचर क्रॉसिंग` फिल्म में करेंगे काम
Share:

अमेरिकी अभिनेता निकोलस केज जॉन विलियम्स के नॉवल 'बुचर क्रॉसिंग' के एक फिल्म रूपांतरण में एक भैंस शिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। वैराइटी के अनुसार आगामी फिल्म का निर्देशन गेबे पोल्स्की कर रहे हैं, जिन्होंने `रेड आर्मी` और `रेड पेंगुइन` जैसी वृत्तचित्रों का निर्देशन किया है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में यूएस में शुरू होगी।

यह फिल्म भी एक तरह का रीयूनियन है क्योंकि पोल्स्की केज की 2009 की फिल्म `बैड लेफ्टिनेंट: पोर्ट ऑफ कॉल न्यू ऑरलियन्स` के निर्माता थे। यह फिल्म 1870 के दशक में सेट की गई है और केज को कैनसस भैंस शिकारी मिलर की भूमिका निभाते हुए पाता है, जो एक युवा हार्वर्ड ड्रॉपआउट को पश्चिम से बाहर अपने भाग्य की तलाश में ले जाता है। यह फिल्म विलियम्स के 1960 के ट्रान्सेंडेंटलिस्ट नॉवल पर आधारित है, जो प्राकृतिक दुनिया के साथ मनुष्य के संबंधों की पड़ताल करती है और अमेरिकी इतिहास में एक बड़े पैमाने पर अनकहे लेकिन महत्वपूर्ण अध्याय का विवरण देती है।

पोल्स्की उपन्यास को लियाम सात्रे-मेलॉय के साथ रूपांतरित कर रहे हैं। माना जाता है कि `1917` के निर्देशक सैम मेंडेस को लगभग 10 साल पहले किताब को रूपांतरित करने में दिलचस्पी थी। Altitude अंतरराष्ट्रीय बिक्री को संभाल रहा है और 21-25 जून को कान्स वर्चुअल मार्केट में खरीदारों के लिए प्रोजेक्ट पेश करेगा। एल्टीट्यूड ने फिल्म को यूके और आयरिश वितरण के लिए भी सुरक्षित कर लिया है। फिल्म का निर्माण पोल्स्की, फीफेन पिक्चर्स के मौली कोनर्स द्वारा विल क्लार्क और एंडी मेसन के साथ एल्टीट्यूड फिल्म एंटरटेनमेंट और केज की सैटर्न फिल्म्स के लिए किया जाएगा। डेविड गैलेगो डीओपी और उत्पादन पर अन्य प्रमुख सहयोगियों में वन्यजीव संरक्षण चैरिटी डिफेंडर्स ऑफ वाइल्डलाइफ और अमेरिकी साहसी और लेखक स्टीव रिनेला शामिल होंगे।

पीएम मोदी की बैठक से पहले जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट, हो सकता है बड़ा ऐलान

ABAP ने बुलाई आपात बैठक, बताया धर्मांतरण रोकने का मुख्य तरीका

दिल्ली को पूरे जून झेलनी होगी झुलसने वाली गर्मी, बारिश के आसार नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -