निक ने कबूला अपना गुनाह, बताया किया था गर्लफ्रेंड पर हमला
निक ने कबूला अपना गुनाह, बताया किया था गर्लफ्रेंड पर हमला
Share:

ऑस्ट्रेलिया के स्टार टेनिस प्लेयर निक किर्गियोस ने पूर्व गर्लफ्रेंड पर अटैक करने की बात मान ली है। उन्होंने अपना अपराध तो स्वीकार कर लिया, लेकिन आपराधिक दोष सिद्ध होने से बच चुके है। दरअसल, 27 साल के किर्गियोस के वकीलों ने मानसिक स्वास्थ्य के आधार पर इल्जाम खारिज करने की कोशिश की थी। हालांकि, वह इसमें विफल रहे। जिसके उपरांत किर्गियोस को कैनबरा के कोर्ट में अपना दोष स्वीकार करना पड़ा।

किर्गियोस ने कबूल किया कि उन्होंने अपनी पूर्व प्रेमिका चियारा पसारी को फुटपाथ पर धकेल दिया है। जिसके उपरांत मजिस्ट्रेट ने इस घटना को मूर्खतापूर्ण और हताशा का एक कार्य भी कहा है। इस तरह निक आपराधिक रिकॉर्ड से बच चुके है। दरअसल, पिछले वर्ष चियारा पसारी ने किर्गियोस पर हमला करने का इल्जाम भी लगा दिया है। चियारा ने इल्जाम लगाया था कि उन पर हमला पिछले वर्ष दिसंबर में हुआ था।

चियारा ने बताया था कि 2021 में दोनों के दौरान बहस हुई थी। जिसके उपरांत पसारी किर्गियोस को कार आगे ले जाने से रोक रही थीं। इस पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने उन्हें धक्का भी दिया। पसारी ने अगले महीने इसकी सूचना पुलिस को दी थी, लेकिन औपचारिक शिकायत अब तक नहीं की है। दोनों ने आपस में सुलह कर ली, लेकिन रिश्ता टूटने के बाद पसारी ने औपचारिक शिकायत कर दी।

रूस के ओलंपिक में भाग लेने से इस देश ने जताई आपत्ति

कौन सी फिल्म करने जा रहे धोनी ? पुलिस अफसर के लुक में देखकर हैरान हुए फैंस

सौरव गांगुली के कोलकाता स्थित बंगले पर चलेगा बुलडोज़र, जानिए क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -