इस मशहूर एक्टर के बेटे का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर जताया दुःख
इस मशहूर एक्टर के बेटे का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर जताया दुःख
Share:

जाने माने मशहूर टीवी होस्ट एवं अभिनेता निक कैनन ने मंगलवार को अपने टॉक शो में ऑडियंस को बताया कि उनके सबसे छोटे बेटे जेन का देहांत हो गया है। कैनन ने बताया कि इस अंतिम सप्ताह में अपने सबसे छोट बेटे को खो दिया। उसे Hydrocephalus नाम की बीमारी थी। ये एक प्रकार का बैंन ट्यूमर जैसा होता है। मेरे लिए ये कठिन वक़्त है। उन्होंने आगे कहा कि वो केवल 5 महीने का था।

कैनन का ये बच्चा मॉडल एलिसा स्कॉट से थे तथा उनके अन्य रिश्तों से छह बच्चे हैं। कैनन ने कहा कि उन्होंने बीता वीकेंड अपने बेटे के साथ कैलिफोर्निया में गुजारा है। इतना ही नहीं हमने साथ में सन सेट एवं सन राइज देखा। मुझे नहीं पता कि मैं आज कैसे संभालने जा रहा था। उन्होंने ऑडियंस को बताया कि मैं अपने परिवार से संवेदनाएं रखना चाहता हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NICK CANNON (@nickcannon)

प्राप्त खबर के मुताबिक, निक ने कहा, हमने इसके बारे में कुछ नहीं सोचा था। मगर मैं उसे साइनस एवं सांस लेने के लिए डॉक्टर पर ले जाना चाहता था, हमें लगा ये रूटीन में है। निक ने कहा कि मैंने अपने बेबी को अंतिम बार गले लगाया। आप तबतक ठीक नहीं हो सकते हैं जब तक महसूस न करें। साथ-साथ उन्होंने काम पर जल्दी वापस आने की वजह बताते हुए कहा कि इस त्रासदी के बारे में मैं त्रासदी के बारे में पहले से ही जानता था। कैनन ने अपने शो पर डॉक्टर तथा टेलीविज़न होस्ट लौरा बर्मन को एक बच्चे को खोने के दुख पर बातचीत करने के लिए बुलाया था। बर्मन ने फरवरी में कहा था कि उनके बेटे सैमुअल की 16 वर्ष की आयु में ड्रग ओवरडोज के कारण मौत हो गई थी। 

शॉपिंग करती हुई नज़र आई Olivia Wilde, फोटोज वायरल

काइली जेनर के ट्रैविस स्कॉट से अलग होने की ख़बरों पर बहन क्लोई कार्दशियन ने लगाया विराम, जानिए

तो इस वजह से हटाया गया ग्रेमी अवार्ड के नॉमिनेशन से टेलर स्विफ्ट का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -