काइली जेनर के ट्रैविस स्कॉट से अलग होने की ख़बरों पर बहन क्लोई कार्दशियन ने लगाया विराम, जानिए
काइली जेनर के ट्रैविस स्कॉट से अलग होने की ख़बरों पर बहन क्लोई कार्दशियन ने लगाया विराम, जानिए
Share:

हॉलीवुड की कदार्शियन सिस्टर्स दुनिया भर में फेमस हैं लेकिन सबसे अधिक सुर्ख़ियों में रहती हैं मॉडल और बिजनेस वुमेन काइली जेनर. काइली अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बहुत ग्लैमरस तस्वीर और वीडियोज साझा करती रहती हैं. उनके फोटो और वीडियोज को विश्वभर के फैंस बहुत पसंद करते हैं. हालांकि बहुत समय से काइली अपने हसबंड ट्रैविस स्कॉट को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं कि दोनों के मध्य अनबन के चलते ये कपल अलग हो गया है लेकिन इस पर अब काइली की बड़ी बहन क्लोई कदार्शियन का रिएक्शन देखने को मिला है. 

अब भी बरकरार है काइली और ट्रैविस स्कॉट का रिश्ता: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रियलिटी TV हस्ती क्लोई कदार्शियन ने मेकअप मुगल काइली जेनर और रैपर ट्रैविस स्कॉट अलगाव की अफवाहों  को रोकते हुए अपना बयान जारी कर दिया है. दरअसल हाल ही में डब्ल्यू मैगजीन ने अपने आर्टिकल में इस बात का दावा भी किया गया है कि काइली और ट्रैविस स्कॉट कपल नहीं है. इसलिए अपनी बहन का साथ देते हुए क्लोई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है, “वाह, मुझे नहीं पता कि ये मैगजीन ऐसा ऐसा क्यों लिखती है, लेकिन वो अभी कपल हैं.”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मैगज़ीन द्वारा लिखा गया बेशक काइली और ट्रैविस स्कॉट अपने दूसरे बच्चे की माता पिता बनने वाले है लेकिन दोनो साथ नहीं हैं. कई सोशल मीडिया उपभोक्ता ने भी ख्लोए के कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी जा रही है. वहीं एक ने लिखा: “उसे गलत चीजों की चिंता थी..लड़की एक सौतेली माँ बनने वाली थी और उसे अपनी बहन की परेशानियों की चिंता थी.”

एक अन्य ने उस पर छाया डालते हुए कहा: हम बता दें कि “उसकी और ट्रिक थॉम्पसन की तरह?” लीक हुए आर्टिकल में राइटर ने इस पर कहा है कि काइली और ट्रैविस, जो एक साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, वास्तव में एक साथ नहीं हैं. इतना ही नहीं काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट ने 2017 में डेट करना शुरू कर दिया था और उन्हें पहली बार म्यूजिक फेस्टिवल कोचेला में एक साथ मस्ती करते हुए नज़र आए थे. कपल ने फरवरी 2018 में अपने पहले बच्चे, स्टॉर्मी वेबस्टर का एक साथ स्वागत किया था और अब एक बार फिर काइली दोबारा अपने ब्वॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट संग दूसरे बच्चे के स्वागत करने के लिए तैयार है. जबकि ट्रेविस और काइली की पहले से एक 3 वर्ष की बेटी है. वहीं अब काइली ने अपनी बेटी को कहा  है कि वो बहुत जल्द बड़ी बहन बनने जा रही है.

तो इस वजह से हटाया गया ग्रेमी अवार्ड के नॉमिनेशन से टेलर स्विफ्ट का नाम

आखिर क्यों रैपर ड्रेक ने ग्रेमी अवार्ड से नाम लिया वापस

एक बार फिर बॉयफ्रेंड की बाँहों में बाहें डाली नज़र आईं जेनिफर लोपेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -