तो इस वजह से हटाया गया ग्रेमी अवार्ड के नॉमिनेशन से टेलर स्विफ्ट  का नाम
तो इस वजह से हटाया गया ग्रेमी अवार्ड के नॉमिनेशन से टेलर स्विफ्ट का नाम
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर और एक्ट्रेस टेलर स्विफ्ट को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वह हमेशा ही अपने गानों से अपने फैंस का दिल जीत लेती है. वहीं एक बार फिर से टेलर स्विफ्ट चर्चाओं का विषय बन चुकी है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनका गाना नहीं बल्कि ग्रेमी अवार्ड है, ऐसा क्यों चलिए जानते है... 

दरअसल टेलर स्विफ्ट ने Jack Antonoff and Annie Clark, aka St. Vincent के साथ ‘एलब्म ऑफ द ईयर’ में कोलोब्रेशन किया था. तीन लोगों ने गाने के लेखक के रूप में आवेदन कर दिया था, बाद में अकादमी ने ध्यान दिया कि नामांकन रूल्स के हिसाब से नहीं किया गया है. क्योंकि Forbes के नए रूल्स के हिसाब से नामांकन के नियमों में परिवर्तन कर दिया गया है. पहले प्रोड्यूसर, रिकॉर्डिंग इंजीनियर, सॉन्ग मिक्सर सहित कई लोग नॉमिनेशन करते थे. लेकिन अब सिर्फ गाने के लेखक और गायक नामांकन  कर पाएंगे.  जिसके कारण से टेलर स्विफ्ट का नाम हटा दिया गया है. लेकिन अभी भी सिंगर अपने एल्बम ‘एवरमोर’ के लिए अवॉर्ड जीत सकती है.

द रिकॉर्डिंग अकादमी ने ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 के नॉमिनेशन का एलान कर दिया था. ग्रैमी अवॉर्ड सेरेमनी 31 जनवरी 2022 को लॉस एंजिल्स के क्रिप्टो कॉम एरिना में आयोजित  किया जाने वाला है.

एक बार फिर बॉयफ्रेंड की बाँहों में बाहें डाली नज़र आईं जेनिफर लोपेज

एक किस ने बदल दी थी काइली जेनर की किस्मत, आज है अरबों की मालकिन

जॉर्ज क्लूनी ठुकराया करोड़ों का प्रस्ताव, लेकिन बॉलीवुड वाले गुटखा खाके बोलते हैं “जुबाँ केसरी”

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -