साथ निभाना साथिया 2 में मनेगा नवरात्र का जश्न, सामने आई तस्वीरें

सीरियल 'साथ निभाना साथिया 2' को लेकर काफी समय से चर्चाएं हो रहीं हैं और इसे आने में कुछ ही दिनों का समय बचा है। ऐसे में मेकर्स दिन पर दिन सीरियल के नए-नए प्रोमो को फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। आपको याद हो तो कुछ समय पहले ही सीरियल 'साथ निभाना साथिया 2' के मेकर्स ने एक नया प्रोमो फैंस के साथ साझा किया था जो बेहतरीन था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

वहीं अब एक और नया प्रोमो आया है जो बड़ा बेहतरीन है। इस प्रोमो में गहना और गोपी बहू नवरात्रि की तैयारी करती दिखाई दे रहीं हैं। वैसे इस समय गहना और गोपी बहू की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुके हैं और सभी दोनों की तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं गोपी बहू डांडिया थामकर इसमें पोज देती दिखाई दे रही है। वैसे इस तस्वीर में गोपी बहू के साथ गहना भी खड़ी नजर आ रही है और उनका लुक बेहतरीन है।

ऐसा लग रहा है नवरात्रि के मौके पर डांडिया खेलने के लिए गोपी बहू ने अच्छी खासी तैयारी कर ली है। वैसे इस तस्वीर में गोपी बहू रेड कलर के लहंगे में बेहतरीन दिखाई दे रही है। वहीं इसके साथ उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी भी पहनी है जो बेहतरीन है। वैसे देवोलीना भट्टचार्जी का यह लुक बेहतरीन है और अच्छा लग रहा है। अब गोपी के इस अंदाज को देखकर फैंस उन्हें मॉर्डन कह रहे हैं। आप देख सकते हैं शेयर किए गए प्रोमो में गहना, गोपी बहू की दांडिया स्टिक को सैनेटाइज करती दिखाई दे रहीं हैं जिसे देखकर यह कह सकते हैं कि तैयारी कड़क है।

ड्रग केस में फसी विवेक ओबरॉय की पत्नी

सोनू सूद ने अपने फैंस से मिलने के लिए जारी की नई शर्त

दिल्ली में नई यूनिवर्सिटी खोलना चाहते हैं सीएम केजरीवाल, बोले- बच्चों के एडमिशन में आ रही दिक्कत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -