झाबुआ ब्लास्ट: NIA टीम जांच के लिए पहुंची पेटलावद

पेटलावद : मध्य प्रदेश के पेटलावद में हुए दर्दनाक धमाके के बाद जांच के लिए NIA की टीम पहुंच चुकी है। इस दौरान रविवार को आईबी ने धमाके से जुड़ी एक एक जानकारी पुलिस से प्राप्त की थी। इसके साथ ही बड़ोदरा और नागपुर की टीम भी तफ्तीश करने के लिए यहां पहुंची थीं। इन्होंने धमाके स्थल से एकत्रित किये सेम्पल NIA को सौंप दिए हैं। जांच के बाद NIA की एक टीम भोपाल, जबकि दूसरी टीम दिल्ली रवाना हो जाएगी।

इन सब के बीच, मलबे से लाशों के हिस्से मिलने का सिलसिला सोमवार को भी जारी रहा। आपको बता दें कि शनिवार को हुए पेटलावद धमाके में 89 लोगों की मौत हो गई थी। 71 घायलों का हॉस्पिटल में उपचार किया जा रहा है। सोमवार को पेटलावद पहुंचे बीजेपी के 2 विधायकों को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। घटनास्थल पर पहुंचे रतलाम के विधायक चैतन्य कश्यप और मथुरालाल डामोर को भीड़ ने खदेड़ दिया।

दोनों विधायक कुछ स्थानीय नेताओं के साथ घटनास्थल पहुंचे थे तभी गुस्साई भीड़ का सब्र का बांध टूट गया और उन्हें काफी खरी खोटी सुनाई और उन्हें खदेड़ दिया। इधर सीएम चौहान दोबारा पेटलावद पहुंचे और मृत लोगो के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -