Share:
नए फोटोज के साथ निया ने ट्रोलर्स को दी चेतावनी
नए फोटोज के साथ निया ने ट्रोलर्स को दी चेतावनी

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा आए दिन अपनी फोटोज के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं। लोग उन्हें बड़ा प्यार देते हैं लेकिन ट्रोल भी वह उतनी ही होती हैं। वैसे निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन उन्हें अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखा जाता है। आए दिन वह खूबसूरत अंदाज में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जो दिल को छू जाती हैं। अब आज निया शर्मा ने नया फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट की फोटोज को उन्होंने शेयर कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया के इन फोटोज ने फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं अब इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके ट्रोलर्स भी उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं। जी दरअसल तस्वीरें शेयर करने के बाद कैप्शन निया ने बड़ा ही ख़ास लिखा है जो तेजी से वायरल हो रहा है। कैप्शन में निया ने लिखा है, 'देखो, अब ड्रामा शुरू मत करना और फिर कहो कि इससे नफरत है'।

इस कैप्शन के चलते ट्रोलर भी उनकी तरफ आकर्षित हो रहे हैं। वैसे बेटे दिनों ही निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह रेड कलर के लहंगे में नजर आ रही थीं। उस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और लोग अब तक उस पर कमेंट्स बरसा रहे हैं। वैसे अपने स्टाइल के कारण निया शर्मा हमेशा चर्चा में रहती हैं और इसी के साथ ही वह एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी अपने नाम कर चुकीं हैं। इसी के साथ ही निया ने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का मेड इन इंडिया वर्जन जीता था जिस वजह से भी वह खबरों में थी।

BB14: घर से निकलते वक्त कविता ने मारा एजाज को इग्नोर, खत्म हो गई दोस्ती!

साथ निभाना साथिया 2: कोकिलाबेन के शो छोड़ने से बिलकुल खुश नहीं हैं गोपी बहू

करीना की बहन बनकर फिल्मों में दिखी थीं सौम्या, भाबीजी बनकर जीता सबका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -