पठानकोट हमला : NIA ने SP सलविंदर से की पूछताछ , आज फिर बुलाया

Jan 12 2016 10:52 AM
पठानकोट हमला : NIA ने  SP सलविंदर से की पूछताछ , आज फिर बुलाया

दिल्ली : पठानकोट हमले में शामिल आतंकवादियों द्वारा अगवा किए गए SP सलविंदर सिंह से NIA ने दिल्ली में करीब 8 घंटे पूछताछ की है. और आज भी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. NIA ने शुक्रवार को उन्हें पूछताछ के लिए समन जारी किया था. उनका लाई डिटेक्टर टेस्ट भी कराया जा सकता है. आप को बता दें कि सप और उनके साथी राजेश वर्मा और उनके कुक मदन गोपाल के बयानों में कुछ अंतर पाया गया है. 

आप को बता दें कि DIG के नेतृत्व में 10 लोगों की टीम पठानकोट में लगातार सर्च ऑपरेशन कर रही है. और हमले में मारे गए आतंकियों की पहचान के लिए इंटरपोल ने ब्लैक कॉर्नर नोटिस जारी किया है.

शुक्रवार को पंजाब पुलिस ने सलविंदर सिंह की दूसरी शादी के आरोपों की जांच के आदेश भी दे दिए हैं. इसकी कमान होशियारपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धनप्रीत कौर को सौंपी है. आप को बता दें कि पंजाब के टांडा उरमुर की एक महिला करनप्रीत कौर ने सलविंदर सिंह की दूसरी पत्नी होने का दावा किया है.

वहीँ दूसरी और एसपी सलविंदर सिंह का कहना है कि वह खुद पीड़ित है, उनको गंभीर चोटें आई हैं. और वह बड़ी मुश्किल से मौत के मुंह से वापस आए हैं.

एसपी सलविंदर सिंह ने बताया था कि पठानकोट के कोलिआं मोड़ पर उन लोगों ने गाड़ी रोकी थी. गाड़ी उनका दोस्त राजेश वर्मा चला रहा था. तभी अचानक आतंकी उनकी गाड़ी में घुस गए. उन्होंने अंदर की लाइट बंद करने के लिए कहा. और उन्हें पीछे धकेल दिया गया . उनके हाथ सीट के पीछे बांध दिए.