आतंकी से बातचीत का मांगा वाॅयस सैंपल, कम नहीं हो रहीं एसपी की मुश्किलें
आतंकी से बातचीत का मांगा वाॅयस सैंपल, कम नहीं हो रहीं एसपी की मुश्किलें
Share:

पठानकोट: पठानकोट हमले को लेकर विभिन्न आरोपों से घिरे एसपी सलविंदर सिंह की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही हैं। एनआईए ने कई दौर में एसपी सलविंदर सिंह से पूछताछ की लेकिन जांच दल उनके जवाबों से संतुष्ट नहीं है। दल द्वारा अभी भी पूछताछ करने के संकेत दिए गए हैं। जिसमें एसपी सलविंदर सिंह ने पूछा है कि पाकिस्तान से उस महिला का वाॅयस सैंपल मांगा जाएगा। जिससे एक आतंकी की चर्चा की बात सामने आई है।

एनआईए का मानना रहा कि इस मामले में शुरूआती सबूत के तौर पर पाकिस्तान से काम कर रहे आतंकियों के शामिल होने की ओर संकेत करते हैं एनआईए के दल द्वारा कहा गया है कि आतंकी की मां का वाॅयस सैंपल जांच के दौरान मिलता है या नहीं यह देखा जाना चाहिए। एनआईए प्रमुख शरद कुमार द्वारा यह भी कहा गया कि पाकिस्तान से महिला का वाॅयस सैंपल मांगे जाने की बात कही गई। दरअसल महिला आतंकी की मां बताई जा रही है।

दरअसल आतंकी द्वारा कहा गया कि वह सुसाईड मिशन पर जा रहा है। हमले के दौरान 31 दिसंबर को पठानकोट जम्मू हाईवे से आतंकियों द्वारा गुरदासपुर के एसपी सलविंद सिंह व उसके मित्र कुक को बंधक बना लिया गया था। आतंकियों ने एसपी के वाहन को अपनी वारदात के लिए उपयोग किया था। सलविंदर सिंह के जवाबों को लेकर उन पर सवालिया निशान लग गए हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -