एनजीओ संचालिका ने बेरोजगार युवकों को नौकरी का सब्जबाग दिखाकर ठगे करोड़ों रुपये
एनजीओ संचालिका ने बेरोजगार युवकों को नौकरी का सब्जबाग दिखाकर ठगे करोड़ों रुपये
Share:

दुर्ग। दुर्ग-भिलाई क्षेत्र के बेरोजगार युवकों को नौकरी का सब्जबाग दिखाकर रकम ऐठने वाली एनजीओ संचालिका को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला ने फर्जी नियुक्ति पत्र थमाकर लोगों से रकम की वसूली की है। आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया, जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर राजेश अग्र वाल ने बताया कि मठपारा वार्ड-3 निवासी पूर्णिमा धरमगुड़ी पति मनोज धरमगुड़ी को न्यू पुलिस लाइन दुर्ग निवासी मुकेश देशमुख की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है।

आरोपी महिला ने प्रार्थी से पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर करीब तीन लाख रुपए लिया था। पूर्णिमा पंचशील नगर दुर्ग में दिव्य ज्योति महिला मंडल के नाम से एक एनजीओ संस्था का संचालन करती थी। वे अपने एक साथी के साथ मिलकर मुकेश देशमुख, राजेश खन्नाा, सूर्या ढीमर, योगेश साहू, प्रमोद ढीमर, तामेश साहू,उमेश वर्मा सहित अन्य लोगों से लाखों रुपए नौकरी लगाने के नाम पर वसूल लिया है।

इनमें से कुछ लोगों को स्वास्थ्य, खनिज, कृषि विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर ढाई से तीन लाख रुपए की ठगी की है। रकम लेने से पहले इन्हें फर्जी नियुक्ति पत्र भी भेजा गया। पुलिस आरोपी महिला के साथी की तलाश कर रही है। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। वहां से न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -