केंद्र से वापस गोवा आ सकते है मनोहर पर्रिकर !
केंद्र से वापस गोवा आ सकते है मनोहर पर्रिकर !
Share:

गोवा: इन दिनों गोवा चुनाव को लेकर सारी पार्टिया अपनी तैयारी जोरो शोरो से कर रही है. ऐसे में BJP भी अपने प्रचार में पूरी तरह से लगी हुई है. ऐसे में पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने गोवा में दो रैलियां की. और इन रैलियों के बाद कहा कि हम गोवा चुनाव के बाद ही तय करेंगे कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर कहा काम करेंगे. अमित ने आगे कहा कि गोवा के लोग इस बात को ही ध्यान में रखकर वोट करे कि गोवा सरकार मनोहर पर्रिकर के मार्गदर्शन पर ही काम करेगी.

इस बयान से इस बात कि संभावनाएं बढ़ गई है कि गोवा चुनाव के बाद रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर गोवा वापस भेजे जा सकते है. आपको बता दे कि फ़िलहाल BJP ने गोवा में CM का चेहरा अभी तय नहीं किया गया है. वही गोवा BJP की जिम्मेदारी संभाल रहे नितिन गडकरी ने कहा कि अगर गोवा में BJP की सरकार फिर से बनती है तो पर्रिकर मुख्यमंत्री हो सकते है. यह पूरी तरह मनोहर पर्रिकर की मर्जी पर निर्भर करेगा.

अगर उनकी इच्छा गोवा लौटने की होगी तो इस किया जायेगा. हालांकि मनोहर पर्रिकर ने इस प्रकार की कोई इच्छा नहीं जताई है. उन्होंने इस बात को भी इशारो में साफ़ कर दिया की गोवा में मुख्यमंत्री का चयन MLA ही करेंगे. लेकिन जरूरी नहीं की मुख्यमंत्री MLA ही हो. यानि के केंद्र ऐसे भी किसी को भेजा जा सकता है.

सिर्फ एक मंत्री के भरोसे दिल्ली की सरकार

कुमार विश्वास का पीएम मोदी पर हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -