Share:
खो गया इस जीवित व्यक्ति का डेथ सर्टिफिकेट, खोजने के लिए पेपर में दिया एड
खो गया इस जीवित व्यक्ति का डेथ सर्टिफिकेट, खोजने के लिए पेपर में दिया एड

अखबार में छपा एक विज्ञापन इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल आप सभी ने कई बार न्यूजपेपर में छपे एडवरटाइजमेंट देखे होंगे लेकिन इस समय जो एड सुर्ख़ियों में है वह आपके होश उड़ा देगा। जी दरअसल पेपर में एक एड छपा है और इस एड के जरिए एक जिंदा शख्स ने बताया है कि उसने अपना डेथ सर्टिफिकेट खो दिया है। जी हाँ, सुनकर आप कहेंगे हम क्या बोल रहे हैं हालाँकि यह सच है। आप सोच रहे होंगे आखिरकार किसी जीवित व्यक्ति का डेथ सर्टिफिकेट कैसे बन सकता है और अगर गलती से बन भी गया तो उसके खो जाने की सूचना किसी अखबार के विज्ञापन में कैसे छप सकती है?

हालाँकि एडवरटाइजमेंट छपवाने वाला शख्स खुद यह दावा कर रहा हो कि उसने अपना ही मृत्य प्रमाणपत्र खो दिया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत असम के होजाई जिले स्थित लामडिंग के सिमुलताला के रहने वाले रंजीत कुमार चक्रवर्ती ने यह ऐड दिया है। इसमें लिखा है, 'मैंने अपना डेथ सर्टिफिकेट खो दिया है। 07/09/2022 को लामडिंग बाजार में सुबह करीब 10:00 बजे यह मुझसे खो गया।' इसी के साथ ही उन्होंने डेथ सर्टिफिकेट का रजिस्ट्रेशन नंबर और अपना नाम भी लिखा है।

साथ ही विज्ञापन में उनका पूरा पता दिया गया है। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर लोग इस विज्ञापन को लेकर खूब मजे ले रहे हैं। इसी के साथ कई सारे मजेदार मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं। इसे देख IPS अधिकारी रुपीन शर्मा ने इस पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, 'इट हैपंस ओनली इन इंडिया।' वहीं कई लोग कह रहे हैं यह सही है।

बिजली के तारों में फंसा हेलीकॉप्टर और लग गई आग, भयावह घटना का वीडियो वायरल

गर्लफ्रेंड बनने के बदले 2 लाख रुपए महीने मिलेगी सैलरी, 2 लड़को का विज्ञापन वायरल

नदी में मिली चार आंख वाली मछली, देखने वालों की लग गई भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -